Move to Jagran APP

गोवा पहुंचकर पूजा बेदी ने दिखाई क्वांरटाइन सेंटर्स की हालत, बोलीं,- ‘यहां आकर हो सकता है कोरोना’

Pooja Bedi Share Video Of Quarantine Center पूजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड कर क्वारंटाइन सेंटर्स की हालत दिखाई है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 20 May 2020 08:40 AM (IST)Updated: Wed, 20 May 2020 09:27 AM (IST)
गोवा पहुंचकर पूजा बेदी ने दिखाई क्वांरटाइन सेंटर्स की हालत, बोलीं,- ‘यहां आकर हो सकता है कोरोना’
गोवा पहुंचकर पूजा बेदी ने दिखाई क्वांरटाइन सेंटर्स की हालत, बोलीं,- ‘यहां आकर हो सकता है कोरोना’

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी लॉकडाउन के दौरान अपने मंगेतर मानेक के साथ गोवा पहुंच गई हैं। पूजा ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी कि वो सरकार से अनुमति लेने के बाद गोवा आ गई हैं। पूजा ने ट्वीट कर बताया कि गोवा जाने के दौरान उनकी पूरी तरह स्क्रीनिंग हुई, जगह-जगह उन्हें रोका गया और उन्हें क्वारंटाइन भी किया गया। हालांकि बाद में उन्हें होम क्वारंटाइन की अनुमति मिल गई। पूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड कर गोवा पहुंचने तक का अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया था। पूजा के गोवा पहुंचने की खबर सामने आने के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया।

loksabha election banner

अब पूजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड कर क्वारंटाइन सेंटर्स की हालत दिखाई है। वीडियो ट्वीट करने के साथ पूजा ने लिखा, 'मेरे मंगेतर जो कि गोवा के रहने वाले हैं, उनके साथ मेरे गोवा जाने को लेकर काफी हंगामा हुआ। जब्कि हम बुक करने के बाद ही गए थे। हम लोगों ने जाने के लिए ऑनलाउ अप्लाई किया। गोवा सरकार+ डीसीपी मुंबई/हर चेक पोस्ट पर रुके/ गोवा के अस्पताल में कोविड की जांच करवाई और एक रात गोवा में क्वारनटीन में बिताई। प्लीज़ ये वीडियो देखिए और जानिए कि मैं सुविधा से परेशान क्यों थी’।

पूजा ने क्वारंटाइन सेंटर के रूम का जो वीडियो शेयर किया है उसमें उनका बेड काफी गंदा दिखाई दे रहा है। इसके अलावा टीवी पर धूल जमी है, वीडियो में पूजा ने पूरे कमरे की हालत दिखाई है, साथ इसे लेकर अपनी चिंता भी ज़ाहिर की है। पूजा ने वीडियो में कहा, भले ही सारी सुविधा मत दीजिए, लेकिन कम से कम सफाई का ध्यान रखना चाहिए। चाहें लोगों को कोरोना वायरस न हो, लेकिन इस कमरे से लोगों को ऐसा हो सकता है’। इससे पहले भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड कर पूजा ने अपना गुस्सा ज़ाहिर किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.