नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस लॉकडाउन के इस वक्त में हर कोई अपनी पुरानी यादों को ताजा कर रहा है। वहीं स्टार्स भी लॉकडाउन में अपने थ्रोबैक तस्वीरों को शेयर करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच 'भाई', 'हसीना मान जाएगी' और 'व‍िरासत' जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने भी लॉकडाउन में अपनी मीठी यादों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया है। पूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही खास तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनके पति नवाब शाह उन्हें प्रपोज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

एक्ट्रेस पूजा बत्रा और एक्टर नवाब शाह ने पिछले साल सात फेरे लेकर पति-पत्नी बने थे। दोनों ने पिछले साल जुलाई में दिल्ली में शादी की थी। बात दें कि शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया था। वहीं अब पूजा ने तस्वीर शेयर कर बताया कि नवाब ने उन्हें परिवार के सामने कैसे प्रपोज किया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#tbt Last year today was the day when my hubby @nawwabshah proposed to me in the presence of his Mom and his Family. May your blessings and love always be with us Moore ♥️ We Miss you 🙏

A post shared by Pooja Batra Shah (@poojabatra) on

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि नवाब ने पूजा को अपने पेरेंट्स के सामने घुटनों पर बैठकर प्रपोज क‍िया था। पूजा ने ये भी लिखा है क‍ि परिवार का आशीर्वाद और प्यार हमेशा हमारे साथ इसी तरह बना रहे।

आपको बाता दें कि पूजा ने नवाब से दूसरी शादी की है। इससे पहले उन्होंने अमेरिका में बसे सर्जन सोनू अहलूवालिया से शादी की थी। लेकिन उनकी ये शादी ज्यादा दिनों तक चल नहीं सकी और दोनों का तलाक हो गया था। 1993 में उन्होंने मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीता था। पूजा अपने पति नवाब शाह के साथ मध्य प्रदेश में लॉकडाउन बिता रही हैं।

Posted By: Priti Kushwaha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस