Move to Jagran APP

PM Modi को मिला रूस का सर्वोच्च 'ऑर्डर ऑफ सेंट एंड्रयू द एपोस्टल' सम्मान, कंगना रनौत ने वीडियो जारी कर दी बधाई

Kangana Ranaut बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं जो काम के साथ-साथ अपने बयानों के लिए भी चर्चा में रहती हैं। जब से कंगना मंडी से सांसद बनी हैं तब से उनके राजनीतिक तेवर भी साफ देखने को मिलते हैं। हाल ही में पीएम मोदी को रूस के सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘आर्डर आफ सेंट एंड्रयूज एपोस्टल’ से सम्मानित किया गया।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Wed, 10 Jul 2024 01:37 PM (IST)
PM Modi को मिला रूस का सर्वोच्च 'ऑर्डर ऑफ सेंट एंड्रयू द एपोस्टल' सम्मान, कंगना रनौत ने वीडियो जारी कर दी बधाई
कंगना रनौत ने पीएम मोदी को दी बधाई

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दो दशक से सिनेमा पर राज कर रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अब मंडी की सांसद भी हैं। एक्ट्रेस कभी अपने बेबाक बयान तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

कलाकार होने के साथ-साथ वो एक सांसद होने का फर्ज भी बखूबी निभा रही हैं। कंगना ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए पीएम मोदी को रूस का सर्वोच्च सम्मान मिलने पर बधाई दी।

कंगना ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें उन्होंने कहा, "भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को रूस के सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘आर्डर आफ सेंट एंड्रयू द एपोस्टल’ (Order of St Andrew the Apostle) से अलंकृत किए जाने पर हार्दिक अभिनंदन! आदरणीय मोदी जी का गौरव भारत-रूस के संबंधों को प्रगाढ़ करने के साथ- साथ वैश्विक सौहार्द को भी सुदृढ़ करेगा।" 

यह भी पढ़ें: 'काश मुझे भी ये मौका मिला होता', MP कंगना रनौत ने गिनाये अग्निवीर योजना के फायदे- हिंदी स्कूलों से आने वाले...

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

पीएम मोदी ने भी जाहिर की खुशी

पीएम मोदी ने भी सम्मान दिए जाने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, “मुझे रूस के सर्वोच्च नागरिक सम्मान से सम्मानित करने के लिए मैं आपका हृदय से आभारी हूं। मैं राष्ट्रपति पुतिन और रूस के लोगों का आभार व्यक्त करता हूं। भारत-रूस मैत्री की नींव गहरी है और हमारी साझेदारी का भविष्य उज्ज्वल है। हमारे देशों के बीच व्यापक सहयोग ने हमारे नागरिकों के लिए असाधारण परिणाम दिए हैं।”

कंगना की आने वाली फिल्म

बता दें कि पहली बार सांसद बनीं कंगना रनौत अभी बॉलीवुड से पूरी तरह से अलग नहीं हुई हैं। फिल्मों में वो अभी भी एक्टिव हैं। कंगना को आखिरी बार फिल्म तेजस में देखा गया था।

जल्द ही वह फिल्म इमरजेंसी में इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में कंगना के अलावा महिमा चौधरी और अनुपम खेर भी हैं। यह फिल्म इसी साल 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Meena Kumari की अदाकारी देख Kangana Ranaut के रोंगटे खड़े, वीडियो शेयर कर कहा- 'किसी में हिम्मत नहीं थी कि...'