नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेट्स पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री के लिए काफी पॉपुलर हैं। शो के दौरान ही दोनों के लव एंगल को जमकर दिखाया गया। हालांकि इन दोनों ने कभी ऐसी खबरों पर सहमती नहीं दी। पर दोनों जब भी साथ होते हैं फैन्स का दिल खुश हो जाता है। हाल ही में सिंगर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

पवनदीप ने दिया अरुणिता को रेड रोज

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी हिट है। फैन्स को इनका रोमांटिक अंदाज काफी पसंद आ रहा है। पवन और अरुणिता शो के खत्म होने के बाद एक ही बिल्डिंग में शिफ्ट हो गए है। साथ ही अपने वीडियो शेयर करते रहते हैं। ऐसा ही एक और खूब वायरल हो रहा है, जिसमें पवन, अरुणिता को प्रपोज करते हुए नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रहा है रोमांटिक डांस वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, पवन और अरुणिता 'तेरा होने लगा हूं' सॉन्ग पर रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं। बाद में पवन घुटनों के बल बैठकर अरुणिता को रेड रोज देते हुए प्रपोज करते हैं। दोनों सिंगर्स का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैन्स को दोनों का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। वहीं फैन्स इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक फैन ने इन्हें बेस्ट कपल बताया तो वहीं दूसरे ने लिखा कि आप दोनों साथ में अच्छा लगते हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Arunita | Indian Idol 🎤 (@arunitakanjilal.in)

साथ में गाई गणपति आराधना 

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इससे इंस्टाग्राम पर उनके एक फैन पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, दोनों बॉलीवुड सॉन्ग 'श्री गणेशा देवा' गा रहे हैं। दोनों की आवाज इतनी सुरीली लग रही है कि फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Edited By: Ruchi Vajpayee