Move to Jagran APP

Bhojpuri Song: यू-ट्यूब पर धूम मचा रहा है निधि झा का ये गाना, व्यूज हुए 1 करोड़ से पार

Pawan Singh And Nidhi Jha Song यू-ट्यूब पर पवन सिंह और निधि झा का गाना ट्रेंडिंग है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 22 Jun 2020 10:19 AM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2020 08:14 AM (IST)
Bhojpuri Song: यू-ट्यूब पर धूम मचा रहा है निधि झा का ये गाना, व्यूज हुए 1 करोड़ से पार
Bhojpuri Song: यू-ट्यूब पर धूम मचा रहा है निधि झा का ये गाना, व्यूज हुए 1 करोड़ से पार

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह के गाने काफी पसंद किए जाते हैं। यू-ट्यूब पर पवन सिंह के गानों की काफी डिमांड रहती है। ऐसा कई बार हुआ है जब गाना रिलीज होने के कई दिन बाद तक उनके गाने काफी लोकप्रिय रहते हैं। ऐसा ही एक बार फिर हो रहा है, जब पवन सिंह का एक पुराना गाना काफी सुर्खियों में है। वहीं, उनके फैंस इस गाने के बारे में काफी सर्च कर रहे हैं और यह गाना ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल है।

loksabha election banner

इस गाने में पवन सिंह के साथ निधि झा भी दिख रही हैं, जिनके बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज की वजह से भी गाना काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने का नाम है 'चीप हमार डाल देबा नेट पर'। यह गाना यू-ट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है और लोगों की फेवरेट लिस्ट में बना हुआ है। गाना भले ही 2017 में रिलीज हुआ था, लेकिन अभी भी इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है।

गाने में निधि जबरदस्त डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं। इस गाने को वेब म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। कमेंट कर लोग सॉन्ग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। अगर गाने के व्यूज की बात करें तो 1 करोड़ 39 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यह गाना पवन सिंह की एक फिल्म जिद्दी का है और इस फिल्म में पवन के साथ विराज भट्ट, निधि झा और सुशील सिंह भी नज़र आए थे।

इस गाने को पवन सिंह और इंदु सोनाली ने गाया है और गाने के लिरिक्स विनय निर्मल ने लिखे हैं। वहीं, छोटे बाबा का म्यूजिक है, जो गाने को खास बनाता है। आपको बता दें कि पवन सिंह के साथ साथ निधि झा भी इंडस्ट्री में काफी फेमस हो रही हैं। निधि झा ने 2016 में अपने करियर की शुरुआत की थी और उन्होंने एक्टिंग और डांस से लोगों के बीच खास पहचान बनाई है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.