Move to Jagran APP

Pati Patni Aur Woh Trailer Reactions: रिलीज़ होते ही ट्रेलर का उड़ा मज़ाक, बोले- पुरानी फिल्म का कबाड़ा कर दिया

Pati Patni Aur Woh Trailer फिल्म का ट्रेलर सामने आते ही सोशल मीडिया पर फिल्म के कॉन्सेप्ट और गानों को काफी ट्रोल किया जा रहा है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Mon, 04 Nov 2019 04:29 PM (IST)Updated: Mon, 04 Nov 2019 04:29 PM (IST)
Pati Patni Aur Woh Trailer Reactions: रिलीज़ होते ही ट्रेलर का उड़ा मज़ाक, बोले- पुरानी फिल्म का कबाड़ा कर दिया
Pati Patni Aur Woh Trailer Reactions: रिलीज़ होते ही ट्रेलर का उड़ा मज़ाक, बोले- पुरानी फिल्म का कबाड़ा कर दिया

नई दिल्ली, जेएनएन। कार्तिक आर्यन अपने फैंस के लिए लुका छिपी के बाद अब जल्द ही पति पत्नी और वो का रिमेक लेकर आने वाले हैं। कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज़ हो चुका है जिसे देखकर सोशल मीडिया में फिल्म को काफी ट्रोल किया जा रहा है।

loksabha election banner

हाल ही में टी सीरीज़ ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, लग गई है चिंटू त्यागी की जिंदगी में वो की आग, अब क्या हाल होगा उनका, पति पत्नी और वो का ट्रेलर आ चुका है।

ट्रेलर आते से ही लोगों ने फिल्म को फ्लोप बताते हुए खूब ट्रोल किया है, एक यूज़र ने लिखा, क्या बकवास ट्रेलर है पति पत्नी और वो का, अच्छी खासी मूवी का बहुत बड़़ा कबाड़ा होने वाला है, पूरी तरह निराशाजनक।

एक व्यक्ति ने ट्रेलर देखकर लिखा है, पति पत्नी और वो फ्लॉप होने वाली है, आपकी पिछली फिल्म की तरह, फिल्म का कॉन्सेप्ट काफी आउटडेटेड है, आप एक अच्छे डायरेक्टर नहीं हैं, कुछ अच्छी फिल्में बनाइए।

फिल्म में अखियों से गोली मारे और धीमे धीमे का रीमेक सोंग डाला गया है, ये गाना सुनकर एक यूज़र ने ट्रोल करते हुए लिखा, ट्रेलर पूरा बकवास से भरा हुआ है, ये 2019 है और बॉलीवुड में अब भी एक दो साल पुराने गानों का रीमेक बनाकर फिल्में बनाई जा रही हैं, कब कार्तिक आर्यन अपने कंफर्ट जोन से बाहर आएंगे, भूमि पेडनेकर के कोई अलग हीरोइन भी ट्राय करिए।

यह भी पढ़ें:Housefull 4 Box Office Collection Day 10: अब 200 करोड़ की ओर दौड़ रही अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4', बस इतनी दूर

पुराने गानों का रीमेक देख भड़के एक यूज़र ने लिखा, इनको अखियों से गोली मारे का इस्तेमाल करना पड़ा, आप असली गाना ही क्यों नहीं रख लेते, अगर आपमें नया गाना बनाने की क्रिएटीविटी नहीं हैं, तो कम से कम किसी और के बनाए गाने की इज्जत करो।

आपको बता दें कि ये फिल्म 1978 में आई बी आर चोपड़ा कि फिल्म पती पत्नी और वो का रीमेक है जिसका कॉन्सेप्ट बिल्कुल सेम था। इस गाने में कॉन्सेप्ट के साथ पुराने गानों के रीमेक भी डाले गए हैं जिसे देखकर फैंस नाराज़ हैं।

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे स्टारर इस फिल्म को 6 दिसम्बर में रिलीज़ किया जाएगा। ट्रेलर पर ऐसे सोशल मीडिया का ऐसा रिएक्शन देखकर फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखने लायक होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.