मुंबई। जी हां, आखिरकार आपकी मुलाकात लखनऊ के चिंटू त्यागी से अब हो सकती है, क्योंकि फिल्म पति पत्नी ओर वो की शूटिंग शुरू हो चुकी है और कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म के लिए अलग लुक अपनाया है। 

दरअसल, यह तस्वीर खुद कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वे इस लुक में नजर आ रहे हैं। यह लुक उन्होंने फिल्म पति पत्नी ओर वो के लिए अपनाया है। खास बात यह है कि, इस फिल्म में कार्तिक के साथ अनन्या पांडे भी बिग स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं जिनको लेकर लगातार खबरें आत रही हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब इस बीच दोनों ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे ने कार्तिक के साथ की शूटिंग शुरू, देखिए इंटरनेट सेंसेशन अनन्या की कुछ खास तस्वीरें

बता दें कि यह फिल्म 1978 में बनीं बी आर चोपड़ा की ही फिल्म पति, पत्नी और वो का रीमेक है। हमने आपको बताया था कि, फिल्म की शूटिंग फरवरी में फ्लोर पर जायेगी और अब शूटिंग की शुरुआत हो चुकी है। फिल्म में कई दिलचस्प बदलाव भी होंगे। फिल्म का निर्देशन मुद्दसर अजीज कर रहे हैं। मुद्दसर ने इससे पहले हैप्पी भाग जायेगी और हैप्पी फिर भाग जायेगी जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। अगर कार्तिक आर्यन की बाकी फिल्मों की बात करें तो उनकी पिछली कुछ फिल्में दर्शकों को पसंद आई हैं। 2018 में कार्तिक फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी और गेस्ट इन लंदन में अहम किरदार निभाते नजर आए थे।

कार्तिक की एक और फिल्म आना बाकी है जिसका नाम लुका छुपी है जिसमें वे कृति सनोन के साथ नजर आने वाले हैं। 

फिल्म लुका छुपी एक लव स्टोरी हैl दिनेश विजन के मुताबिक इस फिल्म का नाम पहले मथुरा लाइव सोचा था लेकिन आखिर में लुका छुपी रखा गया। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी लोगों को पसंद आएगी क्योंकि नई जनरेशन में दोनों काफ़ी लोकप्रिय हैं। फिल्म में कृति का रोल मथुरा की लड़की का है जो पढ़ने के लिए दिल्ली जाती है और वापस आने के बाद उसके लिए एक नई कहानी शुरू होती है। कार्तिक को ग्वालियर के लड़के के रूप में दिखाया जाएगा और उसके लिए उन्होंने वहां के टोन पर काम किया है। 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस