नई दिल्ली, जेएनएन। सोनू की टीटू की स्वीटी एक्टर कार्तिक आर्यन कम ही फिल्मों से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुके हैं। हर फिल्म में स्टड की भूमिका में नज़र आने वाले कार्तिक आर्यन अब जल्द ही एक आदर्शवादी पुरष चिंटू त्यागी के रूप में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म के कुछ पोस्टर सामने आ चुके हैं जिसमें फिल्म पति पत्नी और वो की पूरी लीड कास्ट नज़र आ रही है।

प्यार का पंचनामा फेम एक्टर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी फिल्म पति पत्नी और वो के पोस्टर शेयर किए हैं। इस पोस्टर के साथ कार्तिक आर्यन लिखते हैं,' चिंटू त्यागी हमेशा राइट होते हैं चाहे वो लेफ्ट में ही क्यों ना खड़े हों'। शेयर किए गए इस पोस्टर में कार्तिक आर्यन के साथ अनन्या पांडे और भूमी पेडनेकर साथ नज़र आ रही हैं। पोस्टर में कार्तिक आर्यन पत्नी भूमि के साथ खड़े हुए हैं और दूसरे पोस्टर में कार्तिक वो बनीं अनन्या के साथ खड़े हुए हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#ChintuTyagi is always ‘Right’ Even if he is on the left !😝🤫❤️ #PatiPatniAurWoh 👫💃🏻 ... @bhumipednekar @ananyapanday @mudassar_as_is @aparshakti_khurana @bhushankumar @junochopra @brstudiosllp @tseriesfilms @tseries.official

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

आपको बता दें कि ये फिल्म साल 1978 में आई बी आर चोपड़ा की फिल्म पति पत्नी और वो का रीमेक होने वाली है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक आदर्शवादी पति चिंटू त्यागी का रोल निभा रहे हैं, जिनकी हाई मेन्टेंनेंस पत्नी का किरदार वेदिका यानि भूमी पेडनेकर करेंगी। अनन्या पांडे इस फिल्म में तीसरी महिला के किरदार में नज़र आएंगी जो दोनों के बीत में आती हैं। इस पोस्टर से पहले भी बीते दिन कार्तिक आर्यन ने फिल्म के हर किरदार का पोस्टर द्वारा परिचय करवाया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

👫......💃🏻 हाये...क्या स्माइल है 😍 Miliye #ChintuTyagi se Kanpur ke sabse आदर्शवादी Pati😉🤫 #PatiPatniAurWoh 👫💃🏻 @bhumipednekar @ananyapanday @mudassar_as_is @bhushankumar @junochopra @tseries.official @tseriesfilms @brstudiosllp

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

यह भी पढ़ें: भूमि पेडनेकर के फोटोशूट पर भड़के लोग, कहा- इतना भी क्या फोटोशॉप कि शक्ल ही बदल गई

फिल्म को मुदस्सिर अजीज द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। इस फिल्म को 6 दिसम्बर को रिलीज़ किया जाएगा। जल्द ही फिल्म का ट्रेलर भी सामने आने वाला है। स्टड कार्तिक आर्यन का ये आदर्शवादी पति के रूप में देखने के लिए उनके फैंस काफी उतावले हैं।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस