Move to Jagran APP

Pathan: लियोन जैसी फिल्म में काम करना चाहते हैं शाह रुख खान, कहा- यादगार है बूढ़े-शांत आदमी का किरदार

Pathaan शाह रुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। पठान में वो धमाकेदार एक्शन करते हुए मिशन पूरा करते हुए दिखाई देगें। अब अभिनेता ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है वो लियोन जैसी फिल्म में काम करना चाहते हैं।

By Nitin YadavEdited By: Nitin YadavPublished: Tue, 27 Dec 2022 06:39 PM (IST)Updated: Tue, 27 Dec 2022 06:39 PM (IST)
Pathan: लियोन जैसी फिल्म में काम करना चाहते हैं शाह रुख खान, कहा- यादगार है बूढ़े-शांत आदमी का किरदार
Pathaan: Shah Rukh Khan wants to work in a film like Leon: The Professional.

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan: शाह रुख खान लगभग चार सालों के लंबे अंतराल के बाद पठान से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। हालांकि उनकी इस फिल्म को लेकर कुछ संगठन भारी विरोध भी कर रहे हैं, इस सबके बीच अब अभिनेता ने खुलासा किया है कि वो साल 1994 में रिलीज हुई फ्रेंच फिल्म लियोन जैसी फिल्म में काम करना चाहते हैं।

loksabha election banner

समाचार वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार अभिनेता ने हाल ही में आयोजित हुए रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिए इंटरव्यू में कहा, साल 2023 में उनकी ये पठान, डंकी और जवान तीन फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इसके बाद वो साल 1994 में आई फिल्म लियोन जैसी फिल्म में काम करना चाहते हैं। लियोन नहीं बल्कि लियोन जैसी फिल्म एक बूढ़ा व्यक्ति, शांत लड़का, ग्रे दाढ़ी और भूरे बालों के साथ एक यादगार किरदार। मुझे नहीं पता, लेकिन मैं सब कुछ करना चाहता हूं। अच्छे लोग, बुरे लोग, मतलबी लोग, खुशमिजाज लोग, प्यार करने वाले लोग, लड़ने वाले लोग।

दिलचस्प है ये साल

यह साल बहुत दिलचस्प हैं, क्योंकि मैंने इस साल पठान शूट की है। जो एक्शन फिल्म है, जिसको मैं 31 पहले करने के लिए इंडस्ट्री में आया था। इसलिए उम्मीद है कि 57 साल की उम्र में भी मुझे ऐसा लगता है कि मैं इसको पूरा करूंगा।  

आदित्य चोपड़ा के साथ करना चाहते थे एक्शन फिल्म

पठान के बारे में बात करते हुए शाह रुख खान ने कहा, वह आदित्य चोपड़ा के साथ एक एक्शन फिल्म में काम करना चाहते थे और जब उन्हें पठान ऑफर हुई तो उन्होंने इस अवसर को भूना लिया। मैंने इस फिल्म में अपने किरदार के लिए खूब मेहनत की है।

जनवरी में रिलीज होगी पठान

शाह रुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत इस फिल्म की कहानी एक गुप्त एजेंट के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएंगी, जो अपने मिशन को पूरा करने के लिए जिंदगी-मौत के बीच संघर्ष करता हुए दिखेगा। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी, 2023 को हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma Case: मंगलवार को नम आंखों के बीच हुआ तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार, जानें- अब तक क्या-क्या हुआ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.