Move to Jagran APP

Pathaan Row: बीजेपी एमएलए का दावा- दीपिका पादुकोण टुकड़े-टुकड़े गैंग की सदस्य, शाह रुख खान PFI एजेंट

Pathaan Row फिल्म अभिनेता शाह रुख खान की फिल्म पठान को लेकर एक बीजेपी एमएलए ने अपना मत रखा है। उन्होंने दीपिका पादुकोण को टुकड़े-टुकड़े गैंग का सदस्य बताया है। वहीं उन्होंने शाह रुख खान को पीएफआई का सदस्य बताया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Wed, 25 Jan 2023 09:52 PM (IST)Updated: Wed, 25 Jan 2023 09:52 PM (IST)
Pathaan Row: बीजेपी एमएलए का दावा- दीपिका पादुकोण टुकड़े-टुकड़े गैंग की सदस्य, शाह रुख खान PFI एजेंट
Pathaan Row: पठान फिल्म काफी विवादों में है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan Row: फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज हुई है। इस बीच फिल्म को बायकॉट करने की मांग काफी तीव्र हो रही है। अब बीजेपी एमएलए हरी भूषण ठाकुर ने बुधवार दिए एक इंटरव्यू में फिल्म के कलाकारों पर आरोप लगाया है। उन्होंने दीपिका पादुकोण को टुकड़े-टुकड़े गैंग का सदस्य बताया हैं। वहीं, उन्होंने शाह रुख खान को पीएफआई एजेंट बताया है।

prime article banner

'पठान से जुड़े लोग गजवा ए हिंद के सपोर्टर है'

बीजेपी एमएलए हरी भूषण ठाकुर ने एक इंटरव्यू में कहा, 'भगवा रंग त्याग और बलिदान का प्रतीक है लेकिन टुकड़े-टुकड़े गैंग की सदस्य दीपिका पादुकोण ने इसे बतौर इनरवियर पहन रखा है। दीपिका पादुकोण जेएनयू ही क्यों गई थी। भारत में कई जगह पर ऐसी घटनाएं हुई थी। इस फिल्म से जुड़े लोग गजवा ए हिंद के सपोर्टर है।' गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण 9 जनवरी 2020 को जेएनयू में हुए हिंसा के विरोध में कांग्रेस के छात्रों के विंग के साथ खड़ी नजर आई थी।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut की फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग हुई पूरी, हॉट तस्वीरें शेयर कर दी जानकारी

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाह रुख खान पीएफआई एजेंट है

हरी भूषण ठाकुर ने आगे कहा, 'शाह रुख खान पीएफआई एजेंट है। यह फिल्म इसलिए बनाई गई है ताकि वह हिंदुओं को अपमानित कर सके।' गौरतलब है कि शाह रुख खान की फिल्म पठान के गाने बेशरम रंग ने दीपिका पादुकोण की ऑरेंज कलर की बिकिनी को लेकर बवाल मच गया था। इसके चलते विरोध प्रदर्शन भी किये गये। सेंसर बोर्ड ने इसे हटाने के लिए भी सुझाव दिया था।

यह भी पढ़ें: Indian Police Force की रोहित शेट्टी ने की शूटिंग पूरी, शिल्पा शेट्टी के साथ दिखाया मजेदार स्टाइल, देखें वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाह रुख खान की फिल्म के कई शोज भी हुए है कैंसिल

शाह रुख खान की फिल्म पठान के कई शोज भी कैंसिल हुए है। इस फिल्म में शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम की भी अहम भूमिका है। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। वहीं फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म प्रोडक्शन ने किया है। फिल्म को जमकर विरोध प्रदर्शन झेलना पड़ रहा है। दीपिका पादुकोण फिल्म एक्ट्रेस है। वह कई फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुकी है।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.