Move to Jagran APP

Parineeti Chopra इम्तियाज अली की फिल्म में निभाएंगी अमरजोत कौर की भूमिका, शूटिंग होगी 11 दिसंबर से शुरू

Parineeti Chopra in Chamkila फिल्म चमकीला की शूटिंग जल्द शुरू होनेवाली है। फिल्म में परिणीति चोपड़ा के अलावा दिलजीत दोसांझ की अहम भूमिका होगी। यह सिंगर चमकीला की बायोपिक है। सभी तैयारियां कर ली गई है। फिल्म को कई जगहों पर शूट किया जाएगा।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 09 Dec 2022 09:56 PM (IST)Updated: Fri, 09 Dec 2022 09:56 PM (IST)
Parineeti Chopra इम्तियाज अली की फिल्म में निभाएंगी अमरजोत कौर की भूमिका, शूटिंग होगी 11 दिसंबर से शुरू
Parineeti Chopra in Chamkila: परिणीति चोपड़ा ने फिल्म में अहम भूमिका निभाई है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Parineeti Chopra in Chamkila: इम्तियाज अली जल्द फिल्म चमकीला का निर्देशन शुरू करेंगे। यह परिणीति चोपड़ा के साथ उनकी पहली फिल्म होगी। फिल्म में परिणीति के अलावा दिलजीत दोसांज की भी अहम भूमिका होगी। खास बात यह है कि दोनों फिल्म में पंजाब से जुड़े मशहूर गायकों की भूमिका में नजर आएंगे। जहां दिलजीत दोसांज सिंगर हैं। वहीं परिणीति चोपड़ा भी अपना सोलो गाना रिलीज कर चुकी है।

loksabha election banner

चमकीला में दिलजीत दोसांज और परिणीति चोपड़ा की अहम भूमिका होगी 

इम्तियाज अली ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह पंजाब से जुड़े दो लोकप्रिय संगीतकारों पर फिल्म बनाना चाहते हैं। अब उनका सपना सच होने जा रहा है। इस फिल्म में उनके अलावा दिलजीत दोसांज और परिणीति चोपड़ा की अहम भूमिका होगी और वह अमरजोत कौर की भूमिका में नजर आएंगी। वहीं दिलजीत दोसांज चमकीला की भूमिका निभाएंगे। खबरों के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग 11 दिसंबर से मुंबई में शुरू होने जा रही है।

View this post on Instagram

A post shared by 𝙿𝚊𝚛𝚒𝚗𝚎𝚎𝚝𝚒 𝙲𝚑𝚘𝚙𝚛𝚊 🫧 (@parineetichopra)

यह भी पढ़ें: CAT Review: रणदीप हुड्डा की वेब सीरीज कैट लगेगी रियल और आएगा देखने में मजा

परिणीति चोपड़ा ने भूमिका के लिए कड़ी मेहनत की है

परिणीति चोपड़ा ने इस भूमिका के लिए कड़ी मेहनत की है। फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया, 'परिणीति चोपड़ा लगातार इस भूमिका के लिए मेहनत कर रही हैं और अब इम्तियाज अली के निर्देशन में बनने वाली फिल्म की शूटिंग को लेकर उत्साहित है। यह फिल्म 2 महीनों में शूट की जाएगी। फिल्म की बहुत ज्यादा स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन किए गए हैं ताकि सभी कलाकारों को फिल्म से जुड़ी बारीकियां सीखने और समझने का अवसर मिले।

View this post on Instagram

A post shared by 𝙿𝚊𝚛𝚒𝚗𝚎𝚎𝚝𝚒 𝙲𝚑𝚘𝚙𝚛𝚊 🫧 (@parineetichopra)

यह भी पढ़ें: Naai Sekar Returns Twitter Review: वादीवेलु की फिल्म के बारे में लोगों की क्या हैं राय, पढ़ें पूरी खबर

इम्तियाज अली की फिल्म चमकीला, सिंगर चमकीला की बायोपिक है

इम्तियाज अली की फिल्म चमकीला, चमकीला की बायोपिक है। दोनों को पंजाब में 8 मार्च 1988 को गोली मार दी गई थी। आज तक दोनों की मौत पहेली बनी हुई है। यह पहली बार है जब परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांज एक साथ काम कर रहे हैं। फिल्म में कई गाने भी होंगे। सभी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है।

View this post on Instagram

A post shared by 𝙿𝚊𝚛𝚒𝚗𝚎𝚎𝚝𝚒 𝙲𝚑𝚘𝚙𝚛𝚊 🫧 (@parineetichopra)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.