Move to Jagran APP

Parineeti Chopra ने शूटिंग के दौरान फिर मारा अर्जुन कपूर को थप्पड़, एक्टर ने बताया पूरा किस्सा

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा जल्द ही संदीप और पिंकी फरार में नज़र आने वाले हैं। इससे पहले दोनों साल 2012 में आई फिल्म इश्कजादे में पहली बार साथ नजर आए थे अब दोनों की जोड़ी एक बार फिर पर्दे दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 17 Mar 2021 02:33 PM (IST)Updated: Wed, 17 Mar 2021 02:46 PM (IST)
Photo Credit - Arjun Kapoor Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा जल्द ही 'संदीप और पिंकी फरार' में नज़र आने वाले हैं। इससे पहले दोनों साल 2012 में आई फिल्म 'इश्कजादे' में पहली बार साथ नजर आए थे अब दोनों की जोड़ी एक बार फिर पर्दे दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है। हाल ही अर्जुन ने फिल्म से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है, जब परिणीति चोपड़ा ने एक्टर का गाल पर शूटिंग के दौरान थप्पड़ जड़ दिया था। ये दूसरी बार हुआ है जब परिणीति ने अर्जुन के गाल पर थप्पड़ मारा है, इससे पहले वो 'इश्कजादे' के दौरान भी अर्जुन को थप्पड़ मार चुकी हैं।

loksabha election banner

किस्सा बताने से पहले हम आपको बताते चलें कि अर्जुन और परिणीति की फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ महिलाओं के प्रति होने वाली हिंसा पर आधारित है। फिल्म के बारे में न्यूज पोर्टल आईएएनएस से बात करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा, ‘महिलाओं के साथ हिंसा का मेरे जैसे इंसान के लिए बेहद गंभीर मुद्दा है, जो महिलाओं से घिरे एक माहौल में रहकर ही बड़ा हुआ हो। मेरा मानना है कि जब आप ऐसा कोई किरदार निभाते हैं तो आपको अपने पर्सनल स्पेस से बाहर निकलना पड़ता है और आपको ये मानना पड़ता है कि आपने इस किरदार को इसलिए साइन किया है, क्योंकि आपको ये दिखाना है कि समाज में ऐसे लोग अब भी मौजूद हैं’।

आगे एक्टर ने थप्पड़ का किस्सा बताते हुए कहा, ‘इसमें मुझे परिणीति चोपड़ा ने दोबारा थप्पड़ मारा है जैसे उन्होंने ‘इश्कज़ादे’ में मारा था। लेकिन उन पर ऐसा करने का कोई दबाव नहीं था, ये किसी दबाव के चलते नहीं किया गया, बल्कि ये स्क्रिप्ट की डिमांड थी। सीन से पहले आपने पूरी स्क्रिप्ट पढ़ रखी है, किरदार को लेकर जो डिमांड है उसे समझा है, स्थितियों को समझा है फिर आप उस किरदार से जुड़े हैं। लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि मैं किसी लड़की पर हाथ उठाऊं, मुझे नहीं लगता मैं कि मैं कभी ऐसा कोई किरदार कभी निभाऊंगा’। आपको बता दें कि फिल्म 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.