Move to Jagran APP

Parineeti Chopra ने माउंट एवरेस्ट को निहारते हुए शेयर की तस्वीरें, कहा- ‘आपने मुझे विनम्रता का पाठ पढ़ाया’

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बन रही फिल्म की शूटिंग के लिए नेपाल गई हुई हैं। अब उन्होंने वहीं से तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो माउंट एवरेस्ट को निहारती दिख रही हैं और पहाड़ों से मिलने वाली सीख के बारे में भी बताया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 12 Oct 2021 04:02 PM (IST)Updated: Tue, 12 Oct 2021 04:02 PM (IST)
Parineeti Chopra ने माउंट एवरेस्ट को निहारते हुए शेयर की तस्वीरें, कहा- ‘आपने मुझे विनम्रता का पाठ पढ़ाया’
Parineeti Chopra shares pictures while admiring Mount Everest. photo source @instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बन रही फिल्म की शूटिंग के लिए नेपाल गई हुई हैं। अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो एक पहाड़ को निहारती दिख रही हैं और पहाड़ो से मिली सिख को भी बता रही हैं।

loksabha election banner

इन तस्वीरों को अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीरों वो ब्लूक टी-शर्ट और ब्लू जींस में पोज देती दिख रही हैं। साथ ही उन्होंने एक हैड बैग भी कैरी किया हुआ है, जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। फोटोज में वो माउंट एवरेस्ट को निहार रही हैं। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘गुड मॉर्निंग, मिस्टर एवरेस्ट आज आपने मुझे विनम्रता का पाठ पढ़ाया।’

View this post on Instagram

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)

वहीं परिणीति ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के निर्देशक सूरज बड़जात्या के साथ तस्वीरें शेयर की थीं। जिसमें वो उनके बात चीत करती दिख रही हैं। साथ ही इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने बिग बी को बर्थडे की शुभकामनाएं दीं थी।

परिणीति चोपड़ा इस फिल्म में एक टूरिस्ट गाइड की भूमिका में नजर आने वाली हैं और उन्होंने फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग को नेपाल में शुरु कर दिया है। बात दें कि ‘ऊंचाई’ की शूटिंग के लिए पांच सौ लोगों की यूनिट हिमालय और नेपाल के दुर्गम इलाकों में पहुंच चुकी है। इस फिल्म का निर्माण राजश्री प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, सारिका और डैनी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा के लिए ये फिल्म बेहद खास मानी जा रही है क्योंकि हाल में रिलीज हुई उनकी तीन फिल्में ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’, ‘साइना’ और ‘संदीप पिंकी फरार’ दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.