अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। एकता कपूर बहुत जल्द शॉटगन शादी नामक फिल्म लेकर आने वाली हैं। इस फिल्म के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम फाइनल भी है। इस फिल्म को लेकर सिद्धार्थ उत्साहित भी हैं और खबरें आ रही थीं कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जायेगी लेकिन अब सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खबर है कि फिल्म जून या जुलाई के बीच ही फ्लोर पर जा पायेगी।

इसकी वजह यह है कि अब तक इस फिल्म के लिए फीमेल लीड का नाम फाइनल नहीं हो पाया है। पहले खबर थी कि इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर को अप्रोच किया गया है और श्रद्धा की खुद की चाहत भी थी कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनें। चूंकि उनकी एकता कपूर के साथ पिछली फिल्म एक विलेन काफी कामयाब रही थी। सिद्धार्थ ही उस फिल्म में उनके को-स्टार थे लेकिन अब नयी खबर यह है कि श्रद्धा के डेट्स इस फिल्म के लिए नहीं मिल पा रहे हैं। चूंकि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म स्त्री की शूटिंग तो पूरी कर ली है लेकिन अभी भी उनकी प्रभास की फिल्म साहो की शूटिंग पूरी होने में वक़्त हैं। यही वजह है कि वह इस फिल्म के लिए डेट्स नहीं निकाल पा रही हैं तो सूत्रों के अनुसार अब इस फिल्म के लिए परिणीति चोपड़ा को अप्रोच करने की कोशिश की जा रही हैं। चूंकि परिणीति भी फिल्म की स्क्रिप्ट के अनुसार इस किरदार में फिट बैठेंगी। फिल्म के मेकर्स के बारे में खबर है कि वह जल्द ही परी से स्क्रिप्ट लेकर मिलने जा रहे हैं। जाहिर है कि स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही वो इसके बारे में बता पाएंगी।

बता दें कि सिद्धार्थ की इस फिल्म की कहानी बिहारी किरदार पर आधारित है. इसलिए उन्हें बिहारी लड़के के रूप में पूरी तैयारी करने के लिए एकता ने अपनी तरफ से निर्देश दिए हैं। खबर है कि सिद्धार्थ बिहारी ठग की भूमिका में होंगे। फिल्म की कहानी पकड़वा विवाह पर आधारित होगी। अब देखना दिलचस्प होगा कि अंतत फिल्म की फीमेल लीड कौन सी अभिनेत्री होती हैं. अगर परिणीति का नाम फाइनल होता है तो सिद्धार्थ के साथ यह उनकी दूसरी फिल्म होगी, इससे पहले दोनों ने हंसी तो फंसी में साथ काम किया था।

यह भी पढ़ें: सोनम दी वेडिंग: जीवन में आया आनंद और अभी से कर दिया ये हाल, देखिये तस्वीर

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप