Move to Jagran APP

Who Is Sanvikkaa, Rinki of Panchayat 2: कौन हैं सरपंच जी की बेटी 'रिंकी' सानविका, बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पर लगाती हैं आग

Who is sanvikkaa पंचायत के दूसरे सीजन का सबसे सरप्राइज एलिमेंट थीं सरपंच जी की बिटिया रिंकी। रिंकी यानी सानविका को इससे पहले स्क्रीन पर देखा नहीं गया है। अपनी सादगी और अदाकारी से रिंकी अब नेशनल क्रश बन गई हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 03 Jun 2022 03:43 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jun 2022 04:06 PM (IST)
Panchayat Season 2: Who is sanvikkaa in Web Series

नई दिल्ली, जेएनएन।Panchayat Season 2: Who is sanvikkaa: 'पंचायत 2' अपने पहले सीजन की तरह ही इस बार भी लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही। इस वेब सीरीज में फुलेरा गांव के लोगों की सच्चाई दर्शकों के दिलों में उतर गई। बात चाहे प्रधान जी की हो, बनराकस की या फिर सचिव जी की। सभी किरदारों ने लोगों से डायरेक्ट कनेक्ट किया है। पंचायत के दूसरे सीजन का सबसे सरप्राइज एलिमेंट थीं सरपंच जी की बिटिया रिंकी। रिंकी यानी सानविका को इससे पहले स्क्रीन पर देखा नहीं गया है। अपनी सादगी और अदाकारी से रिंकी अब नेशनल क्रश बन गई हैं।

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Sanvikaa (@sanvikkaa)

सानविका की बात करें तो उन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि वो 9 से 5 की नौकरी नहीं करना चाहती थीं। सानविका ने आगे बताया कि उन्होंने अपने पेरेंट्स से कहा कि वो बेंगलुरु नौकरी के लिए जा रही हैं लेकिन वो एक्टिंग में करियर बनाने के लिए मुंबई पहुंच गईं। उनकी मदद फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाली उनकी एक दोस्त ने की, जिसके बाद वो इस मुकाम पर पहुंच पाई।

View this post on Instagram

A post shared by Sanvikaa (@sanvikkaa)

View this post on Instagram

A post shared by Sanvikaa (@sanvikkaa)

View this post on Instagram

A post shared by Sanvikaa (@sanvikkaa)

सानविका के इंस्टाग्राम अकाउंट पर तेजी से फॉलोवर्स बढ़ रहे हैं। उनका रिंकी वाला लुक देख लोग इतने दीवाने हो गए कि उनके पेज पर 1 लाख 36 हजार से भी ज्यादा फॉलोवर्स हो गए हैं। अपनी पहली ही सीरीज से इतनी पॉपुलर हो गई रिंकी आजकल सोशल मीडिया पर काफी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करने लगी हैं। बताते चलें कि सानविका के लिए एक्टिंग का सफर इतना आसान नहीं था, इससे पहले उन्होंने कॉस्टयूम एडी के तौर पर काम किया था। सानविका ने पंचायत में अपने काम को लेकर बताया कि वो काफी डरी हुईं थीं, पर टीम के सारे लोग ही काफी अच्छे थे, सबने काफी मदद की।

View this post on Instagram

A post shared by Sanvikaa (@sanvikkaa)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.