Move to Jagran APP

Palak Tiwari 20th Birthday: श्वेता तिवारी ने ऐसे मनाया बेटी पलक तिवारी का मनाया 20 वां जन्मदिन, देखें तस्वीरें

Palak Tiwari 20th Birthday आज श्वेता तिवारी की बेटी पलक का जन्मदिन है और श्वेता ने अपनी बेटी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी की कुछ प्यारी और अच्छी तस्वीरें शेयर कीं और बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Thu, 08 Oct 2020 02:34 PM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2020 09:06 PM (IST)
Palak Tiwari 20th Birthday: श्वेता तिवारी ने ऐसे मनाया बेटी पलक तिवारी का मनाया 20 वां जन्मदिन, देखें तस्वीरें
पलक, श्वेता तिवारी और राजा चौधरी की बेटी है।

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी गुरुवार को 20 साल की हो गईं हैl श्वेता ने बेटी के जन्मदिन से जुड़ी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैl  अभी कुछ दिनों पहले टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को बेटी पलक तिवारी के साथ अपना जन्मदिन मनाते हुए देखा गया था, श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी झलक भी शेयर की थीं।

loksabha election banner

आज श्वेता की बेटी पलक का जन्मदिन है और श्वेता ने अपनी बेटी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी की कुछ प्यारी और अच्छी तस्वीरें शेयर कीं और बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। पलक को अपना लकी चार्म बताते हुए श्वेता ने पलक को एक बड़े दिल वाली बदमाश लड़की के रूप में बताया हैl

 

View this post on Instagram

Happy Birthday to My Good luck charm 😇She’s a Badass with a big HEART ♥️ @palaktiwarii sr.Tiwari🤗🤗🤗

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

श्वेता ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, 'मेरी लकी चार्म को जन्मदिन की बधाई, वह एक बड़े दिल वाली बदमाश लड़की है।' श्वेता ने कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं हैl इसमें मां-बेटी की जोड़ी को मुंबई में एक जगह से दूसरी जगह घूमते हुए देखा जा सकता है। वह एक मॉल से वरली समुद्र तट पर हवा का आनंद लेते हुए नजर आ रही हैl इस तरह उन्होंने पलक का जन्मदिन मनाया। पलक 20 साल की हो गई हैl वह श्वेता तिवारी और राजा चौधरी की बेटी है।

 

View this post on Instagram

@palaktiwarii

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

बर्थडे गर्ल पलक को फ्लोरल प्रिंटेड ब्लॉक हील्स के साथ स्टोन ग्रे स्ट्रेट फिट डेनिम और ब्लैक टी-शर्ट में देखा गया। जबकि श्वेता नीले रंग के टॉप में देखी गईं।  श्वेता ने घर पर रहकर अपना जन्मदिन मनाया, क्योंकि दो हफ्ते पहले उनका कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया था। अभिनेत्री वर्तमान में टीवी शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में वरुण बडोला के साथ मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। 

 

View this post on Instagram

A quick demonstration of my daily upper body workout by @palaktiwarii #nanhayatri 💪🏼💪🏼💪🏼😂😅

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

पलक तिवारी जल्द फिल्मों में भी नजर आनेवाली हैंl हाल ही में उनकी फिल्म की पहली झलक भी शेयर की गई थींl इस फिल्म में उनके अलावा विवेक ओबेरॉय की अहम भूमिका हैl 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.