नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड 'पंगा' एक्ट्रेस कंगना रनोत इनदिनों तमाम विवादों के बीच फंसी हुई हैं। सुशांत सिंह राजपूत की डेथ के बाद कंगना खुलकर सामने आईं। वह कई मुद्दों को लेकर इंडस्ट्री के ​तमाम को लोगों पर निशाना साध रही हैं। वहीं एक के बाद एक कंगना के कई ट्​वीट सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए हैं। वह बेबाकी से अपनी बात बिना किसी डर के सबके सामने रख रही हैं। नेपोटिज्म और बॉलीवुड ड्रग की इस जंग में जहां कई लोग उनका साथ दे रहे हैं तो कई उनके खिलाफ भी खड़े नजर आ रहे हैं। इसी बीच कंगना को लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम की पत्नी शनायरा अकरम का ट्वीट काफी चर्चा में आया है। इस ट्वीट में उन्होंने कंगना को लेकर एक बड़ी बात कही है। 

पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम की पत्नी शनायरा अकरम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। शनायरा भी कंगना की तरह अपनी बात को काफी बेबाकी से सबके सामने रखने के लिए जानी जाती हैं। वहीं अब शनायरा अकरम ने अपने ट्विटर आकउंट पर एक ट्वीट किया है जो सुर्खियों में बना हुआ है। शनायरा ने कंगना के रीसेंटली किए गए एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए किया है। कंगना का ये ट्वीट था कि लड़ाकू लगती जरूर हैं लेकिन किसी से झगड़ा शुरू नहीं करतीं। इसमें शनायरा ने लिखा है, भले तुम लड़ाइयां शुरू नहीं करतीं लेकिन तुम मदर टेरेसा भी नहीं हो, हो क्या...।' शनायरा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

शनायरा अकरम ने कंगना के जिस ट्वीट का जवाब दिया है उसमें कंगना ने लिखा था, 'मैं भले ही बेहद लड़ाकू इंसान लगती हूं लेकिन ये पूरी तरह से सच नहीं हैं। मेरा रिकॉर्ड रहा है कि मैंने अबतक कभी भी कोई झगड़ा अपनी तरफ से शुरू नहीं किया है, अगर कोई ये बात साबित कर दे तो मैं हमेशा के लिए ट्विटर छोड़ दूंगी। मैं कभी लड़ाई शुरू नहीं करती लेकिन है हां हर लड़ाई खत्म जरूर करती हूं। भगवान श्रीकृष्ण ने कहा था जब कोई लड़ाई करने के लिए आए तो उनको मना नहीं करना चाहिए।'

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस