Move to Jagran APP

शाहरुख की इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा- 'हम नहीं होते एडजस्ट...'

एक्ट्रेस की इस तस्वीर से कहीं ज्यादा खास इसके साथ लिखा गया कैप्शन है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 09:14 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 09:14 AM (IST)
शाहरुख की इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा- 'हम नहीं होते एडजस्ट...'

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रईस' में काम कर चुकी पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। माहिरा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम​ किया है। वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच माहिरा ने अपनी एक और दिलचस्प तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर से कहीं ज्यादा खास इसके साथ लिखा गया कैप्शन है। कैप्शन की वजह से माहिरा सुर्खियों में आ गई हैं। माहिरा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

Someone suggested adjusting the photo.. bhai hum nahi hotay adjust ✌🏼

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on

एक्ट्रेस माहिरा खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में माहिरा बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। आप देख सकते हैं कि वह लाइट ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं तस्वीर को पोस्ट करते हुए माहिरा ने कैप्शन में लिखा, 'किसी ने मुझसे फोटो को एडजस्ट करने के लिए कहा...भाई हम नहीं होते एडजस्ट।' इस तरह माहिरा खान ने साफ कह दिया है कि उनका फोटो एडजस्ट करने का कोई इरादा नहीं है। दरअसल, पहली नजर तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि उसे गलत पोस्ट कर दिया गया हैं। आपको बता दें कि माहिरा की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अबतक इसे लाखों लोग देख चुके हैं।

 

View this post on Instagram

Roma with famiglia 🖤 #throwback

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on

अपको बता दें ​कि हाल ही में माहिरा खान मेक्सिको में छुट्टियां मनाती नजर आई थीं और उन्होंने अपनी बीच फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। माहिरा खान की इन फोटो को फैन्स ने खूब पसंद किया था। माहिरा की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो वह पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस हैं। वहीं उनका जन्म 21 दिसंबर, 1984 को कराची में हुआ था। माहिरा 17 साल की उम्र में हायर एजुकेशन के लिए अमेरिका के कैलिफोर्निया चली गईं थीं, लेकिन एक साल बाद ही एक्ट्रेस बनने के लिए पढ़ाई छोड़ दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.