नई दिल्ली,जेएनएन। Pagalpanti first look: जॉन अब्राहम और इलियाना डिक्रूज की आने वाली फ़िल्म 'पागलपंती' के पोस्टर्स जारी कर दिए गए हैं। पोस्टर के जरिए फ़िल्म की स्टार कास्ट से भी रूबरू कराया गया है। फ़िल्म के पोस्टर्स को शुक्रवार को रिलीज़ किया गया। इस फ़िल्म के जरिए जॉन एक बार फिर कॉमेडी फ़िल्मों में वापसी कर रहे हैं। इससे पहले वह एक्शन थ्रिलर बनाने में व्यस्त थे, जिनमें से एक 'बाटला हाउस' हाल ही में  रिलीज़ हुई है।

'पागलपंती' फ़िल्म बड़े स्टार्स से सजी हुई है। इसमें जॉन के अलावा  इलियाना डिक्रूज़, अनिल कपूर, अरशद वारसी, कृति खरबंदा ,उवर्शी रौतेला और सौरभ शुक्ला जैसे एक्टर भी हैं। पोस्टर में किरदारों के नाम भी दिए गए हैं। इनमें जॉन के किरदार का नाम 'राज किशोर' हैं। इसके अलावा इलियाना के किरदार का नाम 'संजना' है, तो अनिल कपूर के किरदार का नाम 'वाईफाई भाई' है। पुलकित सम्राट 'चंदू', कृति खरबंदा 'जाह्नवी', अरशद वारसी 'जंकी', सौरभ शुक्ला 'राजा साहब' और उवर्शी रौतेला 'काव्या' के किरदार में नज़र आएंगे।

पुलकित सम्राट 'फुकरे' के बाद एक बार कलर फुल किरदार में दिखेंगे। वहीं, अरशद का भी फंकी लुक देखने को मिलेगा। इन सभी के किरदारों वाले पोस्टर्स को फ़िल्म क्रिटिक तरण आर्दश ने 18 अक्टूबर को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।

इस फ़िल्म को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया है। अनीस इससे पहले 'हलचल', 'दीवाने', 'नो एंट्री', 'सैंडविच', 'वैलकम', 'नो प्रॉब्लम' और 'थैंक्यू' जैसी कॉमेडी फ़िल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं। वहीं, 'पागलपंती' के बाद वह 'भूल-भुलैया' के दूसरे पार्ट को भी डायरेक्ट कर रहे हैं। अगर 'पागलपंती' की बात करें, तो इसे 15 नवंबर को रिलीज़ किया जाना था। लेकिन 'मरजांवा' के साथ डेट में क्लैश को लेकर रिलीज़ की तारीख बढ़ा दी गई। इस दिन ही सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर 'मरजांवा' रिलीज़ हो रही है। ऐसे में अब यह फ़िल्म 22 नवंबर को रिलीज़ होगी।

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप