नई दिल्ली, जेएनएन। इलियाना डिक्रूज़ अब पागलपंती में नज़र आने वाली हैं। कुछ वक़्त पहले ही इलियाना का  बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन से ब्रेकअप हुआ है। मगर, ऐसा लगता है कि इस ब्रेकअप से उबरने में इलियाना ने ज़्यादा वक़्त नहीं लिया। सोशल मीडिया में इलियाना की तस्वीरें देखकर अंदाज़ा होता है कि वो ख़ुद का ख़्याल रख रही हैं और इस दौर को एंजॉय कर रही हैं। 

इलियाना की लेटेस्ट फोटो इंटरनेट पर धमाल मचा रही है। इलियाना ने यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वो टू पीस बिकिनी में नज़र आ रही हैं। इलियाना की टोंड फिज़ीक उनकी फिटनेस की गवाही दे रही है। इस फोटो के साथ इलियाना ने मज़ेदार कैप्शन लिखा है, जो धूप में ज़्यादा रहने पर टैनिंग को लेकर है। इलियाना के इस फोटो को ख़ूब पसंद किया जा रहा है और लोग कमेंट कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Mama: don’t stay out too long in the sun you’ll get a tan! Me: 💁🏻‍♀️

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

इससे पहले भी इलियाना ने ब्लू बिकिनी में एक फोटो पोस्ट की थी, जिसे काफ़ी पसंद किया गया था। इस फोटो के कैप्शन से अंदाज़ा लगता है कि वो इन दिनों अपने सिंगल स्टेटस को कितना एंजॉय कर रही हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Me looking wistfully out the window whilst listening to sappy romantic songs and imagining myself in a cheesy music video... - - - 📸 @colstonjulian 💥

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

बताते चलें कि इलियाना अनीस बज़्मी की कॉमेडी फ़िल्म पागलपंती में नज़र आने वाली हैं। इस फ़िल्म में जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं, जबकि अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुल्किल सम्राट सहायक किरदारों में नज़र आएंगे। इलियाना डिक्रूज़ ने बॉलीवुड में 2012 की फ़िल्म बर्फी से डेब्यू किया था, जिसमें रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने लीड रोल्स निभाये थे। इसके बाद फटा पोस्टर निकला हीरो (शाहिद कपूर), मैं तेरा हीरो (वरुण धवन), हैप्पी एंडिंग (सैफ अली ख़ान), रुस्तम (अक्षय कुमार), बादशाहो (अजय देवगन), रेड (अजय देवगन) और मुबारकां (अर्जुन कपूर) में वो नज़र आयीं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Yeh saare Pagal aa rahe hain aap sabko Pagal karne. #Pagalpanti trailer out today!!! 🤪

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

हिंदी फ़िल्मों में काम करने से पहले इलियाना दक्षिण भारतीय सिनेमा की कई सफल फ़िल्मों की हीरोइन रह चुकी थीं। वैसे इलियाना का जन्म मुंबई के माहिम इलाक़े में हुआ था, मगर उनका परिवार गोवा शिफ्ट हो गया था। इलियाना की मातृभाषा कोंकणी है।

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप