नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की अपकमिंग फिल्म लाइगर का शनिवार को नया पोस्टर रिलीज किया गया है, जिसके बाद से एक्टर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। एक्टर का डैशिंग लुक देखकर उनके फैंस जमकर तारीफें कर रहे हैं। वहीं अब बॉलीवुड की दो हसीनाओं का दिल भी एक्टर की हॉटनेस देख पिघल गया है और उन्होंने विजय की तारीफ में कसीदें पढ़ डाले हैं।

लाइगर के इस नए पोस्टर में विजय देवरकोंडा को न्यूड लुक में दिखाया गया। एक्टर ने हाथों में गुलाब के फूलों का गुलदस्ता लिया हुआ हैं, साथ ही बॉक्सिंग ग्लव्स भी पहन रखे हैं और फाइटर वाली अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रहे हैं। जिसे देखकर उनके फैंस का दिल तो मचला ही, साथ ही जान्हवी कपूर और सारा अली खान का मन भी बदल गया। विजय देवरकोंडा के इस पोस्टर पर रिएक्ट करते हुए सारा अली खान ने लाइगर का यह नया लुक अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "रोजेज आर रेड, वाइलेट्स आर ब्लू। यहां विजय देवरकोंडा स्मोकिंग फायर लग रहे हैं आपके लिए (और मेरे लिए भी)।"

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वहीं, जान्हवी कपूर ने विजय का यह पोस्टर अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया और एक्टर को बॉलीवुड में स्पेशल डिलीवरी बताया। पोस्टर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "हमें बॉलीवुड में बेहद ही खास डिलीवरी मिली है और वो है विजय देवरकोंडा। लाइगर जल्द आ रही है।"

बता दें कि लाइगर विजय देवरकोंडा की डेब्यू फिल्म है, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आएंगी। इनके अलावा पूर्व इंटरनेशनल बॉक्सर माइक टायसन भी स्पेशल रोल में दिखाई देंगे। फिल्म लाइगर, करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया हैं। जबकि फिल्म का निर्देशन पुरी जगंनाध कर रहे हैं। फिल्म को हिंदी के साथ- साथ तेलुगु में भी शूट किया गया है। हिंदी और तेलुगु के अलावा लाइगर का तमिल, कन्नड़ और मलयालम में डब वर्जन भी रिलीज किया जाएगा।

Edited By: Vaishali Chandra