Move to Jagran APP

Liger स्टार विजय देवरकोंडा का न्यूड पोस्टर देख पिघला सारा और जान्हवी का दिल, एक्टर की तारीफ में कह डाली ये बात

अभिनेत्री सारा अली खान और जान्हवी कपूर का साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा का नया लाइगर लुक देख दिल मचा उठा है और दोनों ने एक्टर के इस लेटेस्ट पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक्टर की जमकर तारीफ कर डाली।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sat, 02 Jul 2022 05:48 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2022 05:48 PM (IST)
Liger स्टार विजय देवरकोंडा का न्यूड पोस्टर देख पिघला सारा और जान्हवी का दिल, एक्टर की तारीफ में कह डाली ये बात
Sara Ali Khan and Janhvi Kapoor reaction on vijay deverakonda liger poster, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की अपकमिंग फिल्म लाइगर का शनिवार को नया पोस्टर रिलीज किया गया है, जिसके बाद से एक्टर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। एक्टर का डैशिंग लुक देखकर उनके फैंस जमकर तारीफें कर रहे हैं। वहीं अब बॉलीवुड की दो हसीनाओं का दिल भी एक्टर की हॉटनेस देख पिघल गया है और उन्होंने विजय की तारीफ में कसीदें पढ़ डाले हैं।

loksabha election banner

लाइगर के इस नए पोस्टर में विजय देवरकोंडा को न्यूड लुक में दिखाया गया। एक्टर ने हाथों में गुलाब के फूलों का गुलदस्ता लिया हुआ हैं, साथ ही बॉक्सिंग ग्लव्स भी पहन रखे हैं और फाइटर वाली अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रहे हैं। जिसे देखकर उनके फैंस का दिल तो मचला ही, साथ ही जान्हवी कपूर और सारा अली खान का मन भी बदल गया। विजय देवरकोंडा के इस पोस्टर पर रिएक्ट करते हुए सारा अली खान ने लाइगर का यह नया लुक अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "रोजेज आर रेड, वाइलेट्स आर ब्लू। यहां विजय देवरकोंडा स्मोकिंग फायर लग रहे हैं आपके लिए (और मेरे लिए भी)।"

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वहीं, जान्हवी कपूर ने विजय का यह पोस्टर अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया और एक्टर को बॉलीवुड में स्पेशल डिलीवरी बताया। पोस्टर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "हमें बॉलीवुड में बेहद ही खास डिलीवरी मिली है और वो है विजय देवरकोंडा। लाइगर जल्द आ रही है।"

बता दें कि लाइगर विजय देवरकोंडा की डेब्यू फिल्म है, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आएंगी। इनके अलावा पूर्व इंटरनेशनल बॉक्सर माइक टायसन भी स्पेशल रोल में दिखाई देंगे। फिल्म लाइगर, करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया हैं। जबकि फिल्म का निर्देशन पुरी जगंनाध कर रहे हैं। फिल्म को हिंदी के साथ- साथ तेलुगु में भी शूट किया गया है। हिंदी और तेलुगु के अलावा लाइगर का तमिल, कन्नड़ और मलयालम में डब वर्जन भी रिलीज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.