Move to Jagran APP

Besharam Rang Row: दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में उतरीं सलमान खान की एक्स सोमी अली, कहा- वो मेरी प्रेरणा है

Somy Ali supports Deepika Padukone On Pathaan Song Besharam Rang controversy यश राज बैनर की फिल्म पठान के गाने बेशरम रंग को लेकर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं। अब उनके सपोर्ट में अभिनेत्री और सोमी अली उतर आई हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Tue, 20 Dec 2022 04:14 PM (IST)Updated: Tue, 20 Dec 2022 04:14 PM (IST)
Somy Ali supports Deepika Padukone On Pathaan Song Besharam Rang controversy, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Somy Ali supports Deepika Padukone On Pathaan Song Besharam Rang controversy: शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान अपने पहले गाने की रिलीज के साथ ही विवाद में घिर गई। फिल्म के गाने बेशरम रंग को लेकर कुछ पॉलिटिकल लीडर्स ने एतराज जताया है और गाने में दीपिका की बिकीनी के रंग को आपत्तिजनक करार दिया है। हालांकि, एक्ट्रेस को अब तक कई फिल्मी हस्तियां सपोर्ट कर चुकी हैं। इस लिस्ट में अब सोमी अली का नाम भी शामिल हो गया है।

loksabha election banner

सोमी अली ने सुनाई खरी-खोटी

सोमी अली ने फिल्म पठान से बेशरम रंग का पोस्टर शेयर करते हुए दीपिका की तारीफ करते हुए उन्हें सपोर्ट किया और कहा, "मैं इस फिल्म और गाने को देखने का इंतजार नहीं कर सकती हूं। दीपिका गाने में स्टनिंग लग रही हैं और यह मेरे लिए पर्सनली एक इंस्पिरेशन की तरह है कि मैं अपने वर्कआउट पर ज्यादा ध्यान दूं। कुछ जाहिल लोगों की बात करूं तो उन्हें अपने लिए एक अच्छी जिंदगी की जरूरत है। भारत में रोज यौन तस्करी में बेचे जा रहे बच्चों पर ध्यान दें। उन महिलाओं पर ध्यान दें जो हिंसक हमलों और घरेलू हिंसा की शिकार हो रही हैं।"

अपनी प्राथमिकताओं को समझे

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "छोटे बच्चे यौन और शारीरिक शोषण के शिकार हो रहे हैं। लोग सचमुच भूख के कारण अपनी जान गंवा रहे हैं। हर दिन महिलाओं के साथ शोषण के डरा देने वाले आंकड़े सामने आ रहे हैं। अपनी प्राथमिकताओं पर ध्यान दे, न कि कलाकारों के पीछे पड़े जिनके पास क्रिएटिव काम करने का लाइसेंस, जब तक कि वो किसी को नुकसान नहीं पहुंचाते हैं। और लोगों को कड़ी मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित करने के अलावा, इस गाने या फिल्म में कुछ भी गलत नहीं है। अपनी प्राथमिकताओं की जांच करें और एजुकेशन लेने के साथ इसकी शुरुआत करें।"

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

पठान की बात करें तो फिल्म को यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है। वहीं, फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। पठान कुछ हफ्तों बाद 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण और शाह रुख खान के साथ जॉन अब्राहम भी मुख्य किरदार में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.