Move to Jagran APP

कोरोना वायरस से बचने के लिए धर्मेंद्र रोजाना करते हैं ये काम, एक्टर ने किया खास खुलासा

कोरोना वायरस का कहर लगातार लोगों को अपनी चपेट में लेता जा रहा है। आम लोगों से लेकर खास तक बहुत से लोग इस महामारी का शिकार हो चुके हैं। इनमें फिल्मी सितारे भी शामिल हैं। अब तक बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 12:28 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 12:42 PM (IST)
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र- तस्वीर : Instagram: aapkadharam

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस का कहर लगातार लोगों को अपनी चपेट में लेता जा रहा है। आम लोगों से लेकर खास तक, बहुत से लोग इस महामारी का शिकार हो चुके हैं। इनमें फिल्मी सितारे भी शामिल हैं। अब तक बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। वहीं बहुत से सितारे इस महामरी से निपटने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

loksabha election banner

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र भी कोरोना वायरस से निपटने के लिए हर तरह की कोशिश कर रहे हैं। वह हर दिन अपने कोरोना वायरस की खुद से जांच करते रहते हैं। धर्मेंद्र ने हाल ही अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कोरोना वायरस और अपनी सेहत को लेकर ढेर सारी बातें कीं। उन्होंने बताया कि वह रोज वॉक करते हैं और खुद का कोरोना टेस्ट करते हैं।

खुद को सुरक्षित रखने धर्मेंद्र के लिए मुंबई से दूर इन दोनों लोनावाला में अपने फार्महाउस में रहते हैं। वह खुद को कविता लिखने में व्यस्त रखते हैं। धर्मेंद्र ने कहा, 'मैं खुद को फिट रखने के लिए नियमित रूप से वॉक करता हूं। मैं भी नियमित रूप से अपनी जांच करता रहता हूं। मुझे दमन में शूटिंग के लिए जाना था, लेकिन मैंने इसे रद्द कर दिया।' इसके अलावा धर्मेंद्र ने और भी ढेर सारी बातें कीं।

आपको बता दें कि धर्मेंद्र बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। वह फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहने की वजह से चर्चा में रहते हैं। धर्मेंद्र अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं। साथ ही अपनी जिंदगी के बारे में भी खास खुलासे करते रहते हैं। बात करें वर्क फ्रंट की बात करें तो धर्मेंद्र काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, पर जल्द ही वह करण जौहर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगे।

इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जया बच्चन और शबाना आजमी भी नजर आएंगे। फिल्म 'रॉकी और रानी…’ की शूटिंग दिल्ली में भी हुई है। इसके अलावा धर्मेंद्र जल्द ही अपनी होम प्रॉडक्शन फिल्म 'अपने 2' में भी काम करेंगे, जिसमें उनके साथ सनी देओल, बॉबी देओल और सनी के बेटे करण देओल भी होंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.