Move to Jagran APP

Nusrat Jahan Photos: परिवार के संग इस खूबसूरत अंदाज़ में समय बिता रही हैं नुसरत जहां, देखें तस्वीरें

तृणमूल कांग्रेस पार्टी की सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। हाल ही में नुसरत ने पति संग कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Tue, 10 Sep 2019 03:00 PM (IST)Updated: Tue, 10 Sep 2019 03:00 PM (IST)
Nusrat Jahan Photos: परिवार के संग इस खूबसूरत अंदाज़ में समय बिता रही हैं नुसरत जहां, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। तृणमूल कांग्रेस की सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां इन की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। नुसरत ने अपने हनीमून की वायरल तस्वीरों के बाद अब अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वे काफी खूबसूरत नज़र आ रही हैं।

loksabha election banner

नुसरत जहां ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वे लिखती हैं, 'परिवार के साथ समय बिताना हर सेकेंड की कीमत बताता है, नई बहु, फैमिली फंक्शन, शुक्रिया निखिल जैन'।

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant Viral Video: अब पति के साथ यूके में रहेंगी राखी सावंत? वीडियो में बताई सच्चाई

 

View this post on Instagram

Time spend with family is worth every second.. #familyfunction #newbahu #happytobeloved @nikhiljain09 thank u 🤗

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

आपको बता दें कि ये तस्वीरें नुसरत के फैमिली फंक्शन की हैं, जिनमें उन्होने ट्रडीशनल लुक रखा है। इस खास प्रोग्राम में नुसरत ने हरी और पर्पल रंग की बनारसी साड़ी पहनी हुई है, साथ ही उन्होने फूलों की ज्वेलरी भी पहनी हुई है।

एक तस्वीर में दिख रहा है कि कुछ औरतें उन्हे तैयार कर रही हैं। नुसरत ने अपने पति निखिल जैन के साथ भी कुछ फोटोज डाली हैं जिनमें उन दोनों की बोंडिग काफी अच्छी नज़र आ रही है।

बीते दिनों नुसरत अपना हनीमून मनाने के लिए मॉरीशस गई हुई थीं, जहां से वे लगातार अपने फैंस के लिए तस्वीरें शेयर कर रही थीं। नुसरत की हनीमून की तस्वीरों को देखकर कई लोगों ने उन्हे जमकर ट्रोल भी किया था।

 

View this post on Instagram

That feel good vibe... @nikhiljain09 #togetherness #thenjaffair #goodtimes

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

आपको बताते चलें की नुसरत जहां ने 18 जून को कोलकाता के कपड़ा व्यापारी निखिल जैन से तुर्की में शादी कर ली थी। नुसरत जहां एक एक्ट्रेस थी और ने निखिल जैन के लिए कई बार काम कर चुकी थीं, इस दौरान दोनों की दोस्ती हो गई थी। एक साल से तक लगातार एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने तुर्की बोडरम में शादी कर ली है। 2019 में नुसरत ने पॉलीटिक्स में अपना कदम रखा था, फिलहाल वे सांसद हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.