Move to Jagran APP

बेटे को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हैं नुसरत जहां, इस तरह से बचाती हैं दुनिया की नजरों से

नुसरत ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में भी खुलकर कभी कुछ नहीं कहा। लेकिन अब नुसरत ने अपने फैंस को बताया है कि वो अपने बेटे के लिए काफी प्रोटेक्टिव हैं। साथ ही ये भी बताया कि वो अपने बेटे को दुनिया की नजरों से कैसे बचाती हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Tue, 05 Oct 2021 10:08 PM (IST)Updated: Wed, 06 Oct 2021 07:13 AM (IST)
नुसरत जहां की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बंगाल की तृणमूल कांग्रेस की सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां हाल ही में मां बनी हैं। नुसरत जहां सोशल मीडिया पर तो काफी एक्टिव रहती हैं। लेकिन अब तक उन्होंने अपने बेटे का चेहना किसी को भी नहीं दिखाया है। नुसरत जहां ने बेटे से जुड़ी कोई भी पोस्ट शेयर नहीं की है। नुसरत ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में भी खुलकर कभी कुछ नहीं कहा। लेकिन अब नुसरत ने अपने फैंस को बताया है कि वो अपने बेटे के लिए काफी प्रोटेक्टिव हैं। साथ ही ये भी बताया कि वो अपने बेटे को दुनिया की नजरों से कैसे बचाती हैं।

loksabha election banner

नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार नुसरत ने अपनी एक पोस्ट से बताया है कि वो भी हर मां की तरह अपने बेटे के लिए काफी प्रोटेक्टिव हैं। नुसरत जहां ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें दिखाया गया है कि एक मां अपने बच्चे को गोद में लेकर बैठी रहती है। आसपास के लोग कभी बच्चे को गोद में लेने, कभी खिलाने, कभी चूमने, कभी घुमाने की कोशिश करते हैं। लेकिन मां अपने बच्चे को किसी को नहीं देती। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नुसरत ने लिखा, 'ये मैं हूं।'

इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि नुसरत भी अपने बच्चे के लिए काफी प्रोटेक्टिव हैं। बता दें कि नुसरत जहां ने बेटे के जन्म के बाद से अब तक उसकी एक भी झलक नहीं दिखाई है। कुछ दिन पहले ही उनका बेटा एक महीने का हुआ है। उस समय नुसरत ने घर पर ही केक काटकर सेलिब्रेशन किया था। उन्होंने केक की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसके अलावा भी नुसरत अपनी कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। बेटे के जन्म के बाद नुसरत ने अब वापस काम करना भी शुरू कर दिया है। जल्द ही उनकी फिल्म 'एसओएस कोलकाता' भी जी5 पर रिलीज होने वाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.