Move to Jagran APP

बेहद कूल लुक में नजर आईं नुसरत जहां, फोटो पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर मिला शादी का प्रपोजल

जैसे ही नुसरत जहां ने अपनी फोटो शेयर की उस पर लाइक्स और कमेंट की बाढ़ आ गई। फैन्स उन्हें अपना ख्याल रखने की सलाह दे रहे थे। इन सबके बीच एक यूजर ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज करते हुए लिखा विल यू मैरी मी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 28 Jun 2021 02:47 PM (IST)Updated: Mon, 28 Jun 2021 02:47 PM (IST)
बेहद कूल लुक में नजर आईं नुसरत जहां, फोटो पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर मिला शादी का प्रपोजल
Image Source: Nusrat Jahan Official Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां आजकल बड़े कूल मूड में नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर नुसरत की फैन फॉलोइंग तगड़ी है। और वो अपने फैन्स का दिल ना दुखाते हुए लगभग हर रोज एक फोटो पोस्ट करती हैं। वो कभी नींबू पानी पीती नजर आती हैं तो कभी पूल में। फिलहाल नुसरत ने एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जिसपर उन्हें जबरदस्त रिएक्शन मिल रहे हैं। फोटो देख एक यूजर ने तो उन्हें शादी के लिए प्रपोज भी कर दिया।

loksabha election banner

नुसरत ने शेयर की फ्रेश फोटो 

सोशल मीडिया पर नुसरत के प्रेग्नेंट होने की खबरों के बीच यूजर्स उनके होने वाले बच्चे को लेकर सवाल करते हैं। तो कोई उन्हें तलाक और पति को लेकर ट्रोल करता है। इन सबसे बेखबर नुसरत रोज एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं। सोमवार को भी नुसरत फ्रेश समर लुक में नजर आईं। सफेद रंग का फुल स्लीव टॉप पहने नुसरत ने आंखों पर गॉगल चढ़ा रखा था। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा,'हंसना सबसे अच्छी थेरेपी है।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

सोशल मीडिया पर मिला शादी का प्रपोजल

जैसे ही नुसरत ने अपनी फोटो शेयर की उसपर लाइक्स और कमेंट की बाढ़ आ गई। फैन्स उन्हें अपना ख्याल रखने की सलाह दे रहे थे इन सबके बीच एक यूजर ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज करते हुए लिखा, 'विल यू मैरी मी'। हालांकि नुसरत के लिए ऐसे मेसेज कोई नई बात नहीं है। उनकी हर फोटो पर फैन्स अपना प्यार लुटाते ही हैं। 

पिछले 6 महीने से साथ नहीं हैं नुसरत और निखिल

बता दें कि नुसरत जहां ने 19 जून 2019 को बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। अब निखिल जैन ने दावा किया है कि वो और नुसरत लगभग 6 महीने से साथ नहीं हैं, इसलिए ये बच्चा उनका नहीं है। वहीं नुसरत ने मीडिया में ये कह कर चौंका दिया कि उनकी शादी भारत में अमान्य है तो तलाक लेने का सवाल हीं नहीं उठता।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.