Move to Jagran APP

रिलेशनशिप की खबरों के बीच नुसरत जहां और यश दासगुप्ता एक बार फिर आए साथ, जानिए डिटेल

एक्ट्रेस नुसरत जहां के फैन्स के लिए एक गुड न्यूज है। नुसरत की बंगाली फिल्म एसओएस कोलकाता जल्दी ही जी5 पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में नुसरत के साथ उनकी खास दोस्त मिमी चक्रवर्ती और यश दासगुप्ता भी नजर आने वाले हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 25 Sep 2021 09:28 AM (IST)Updated: Sat, 25 Sep 2021 09:28 AM (IST)
रिलेशनशिप की खबरों के बीच नुसरत जहां और यश दासगुप्ता एक बार फिर आए साथ, जानिए डिटेल
Image Source: Nusrat Jahan Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस नुसरत जहां के फैन्स के लिए एक गुड न्यूज है। नुसरत की बंगाली फिल्म 'एसओएस कोलकाता' जल्दी ही जी5 पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में नुसरत के साथ उनकी खास दोस्त मिमी चक्रवर्ती और यश दासगुप्ता भी नजर आने वाले हैं। वैसे ये फिल्म पहले थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है अब इसका ओटीटी प्रिमियर होने वाला।

loksabha election banner

लीड रोल में हैं ये एक्टर

अंशुमान प्रत्यूष द्वारा अभिनीत, फिल्म में नुसरत जहां, मिमी चक्रवर्ती और यश दासगुप्ता लीड रोल में हैं। 'एसओएस कोलकाता', कोलकाता में एक प्लान्ड आतंकवादी हमले की सीरीज पर बेस्ड है। फिल्म की पूरी कहानी एक 5 स्टार होटल के परिसर में एक होस्टेज ड्रामा से जुड़ी है। बता दें कि फिल्म में एना साहा, शांतिलाल मुखर्जी, रूपा भट्टाचार्य और सब्यसाची चक्रवर्ती भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

आतंकी हमले पर बेस्ड है ये फिल्म

इस फिल्म के निर्देशक अंशुमन प्रत्यूष कहते है, 'एसओएस कोलकाता एक ऐसी फिल्म है जो वास्तव में हमारे दिल के करीब है और बहुत प्रयास और कड़ी मेहनत के साथ बनाई गई है। मुझे खुशी है कि ज़ी5 के माध्यम से, यह फिल्म एक ढेर सारे दर्शकों तक पहुंचेगी और दर्शकों को निश्चित रूप से इस एक्शन से भरपूर और बेहतरीन अनुभव का हर मिनट पसंद आएगा।'

नुसरत जहां ने कहा...

वहीं फिल्म की एक्ट्रेस नुसरत जहां ने शेयर किया,'एसओएस कोलकाता मेरे लिए काम करने का एक शानदार अनुभव रहा है। मैंने बहुत अलग भूमिका निभाई है जो कि नेक्स्ट डोर लड़की वाली भूमिका नहीं है। दर्शक मुझे हैवी ड्यूटी एक्शन सीक्वेंस करते देखना पसंद करेंगे। मेरा कैरेक्टर कहानी का एक अभिन्न हिस्सा है और वह रफ़, स्मार्ट, ग्रिटी और बहुत आत्मविश्वासी है। इसलिए, इस भूमिका को निभाने में मजा आया।'

नुसरत और यश दासगप्ता को लेकर पहले से हैं चर्चे

नुसरत जहां और यश दासगुरप्ता को लेकर मीडिया में पहले काफी कुछ चल रहा है। नुसरत के बेटे के बर्थ सर्टिफिकेट पर यश दासगुप्ता का ही नाम है। ये खबर आने के बाद तो जैसे एक्ट्रेस के फैन्स और खुश हो गए। नुसरत जहां के पति निखिल जैन से अलगाव और प्रेग्नेंसी पर पहले सी सोशल मीडिया पर नुसरत को काफी ट्रोल किया जा चुका है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.