Move to Jagran APP

Nushrratt Bharuccha ने शेयर की नाइट वर्कआउट तस्वीरें, देखें वायरल फोटो

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते मॉल रेस्तरां होटल जिम को आस्थाई रूप से बंद कर दिया गया है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स अपने पर ही वर्कआउट कर रहे हैं जिसकी तस्वीर वो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 24 May 2021 06:31 PM (IST)Updated: Mon, 24 May 2021 06:31 PM (IST)
Nushrratt Bharuccha ने शेयर की नाइट वर्कआउट तस्वीरें, देखें वायरल फोटो
Nushrratt Bharuccha shared night workout photos. photo source @nushrrattbharuccha instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते मॉल, रेस्तरां, होटल, जिम को आस्थाई रूप से बंद कर दिया गया है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स अपने पर ही वर्कआउट कर रहे हैं, जिसकी तस्वीर वो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

loksabha election banner

इसी बीच एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर वर्कआउट की तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीरों एक्ट्रेस नुसरत भरूचा योगा मैट पर वर्कआउट करने के बाद सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। इस फोटो को इंस्टा. स्टोरी पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘नाइट वर्कआउट।’ इन तस्वीरों के बैकग्राउंड में डेथ बेड का म्यूजिक भी सुनाई दे रहा है। एक्ट्रेस की इन नाइट वर्कआउट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Nushrratt

Nushrratt1

अभिनेत्री ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वो कोविड से होने वाले नुकसान के बारे में जानकारी दे रही हैं। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘हर दिन के गुजरने के साथ-साथ मैं किसी ना किसी के गुजरने की सूचना सुनती हूं... परिवार टूट जाते हैं... साथ ही जीवन नष्ट हो गए हैं। हमारे आसपास हो रही चीजों से गहरा दु:ख होता है। मैं अपने आप को शब्दों के नुकासान में पाती हूं.. मुझे लगता है कि ये भारीपन मेरे पेट के गड्ढे में जा रहा है। जब हम कहते है कि घर में सुरक्षित रहें। लेकिन मेरा घर सिर्फ ये 4 दीवारी नहीं है, मेरा घर मेरा देश है और इस वक्त मेरे देश के लोग सुरक्षित नहीं हैं।’

उन्होंने आगे लिखा, ‘मुझे नहीं लगता कि हम में से कोई भी उन नतीजों की गहराई को महसूस कर सकता है, जिसका पालन करना अभी बाकी है... सच में हम नहीं जानते की भविष्य में हम किस दुनिया में होंगे.. अगर ये वही है तो हम इसमें अभी मौजूद हैं।’

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'राम सेतु' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म वो अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो विशाल फुरिया की हॉरर फिल्म 'चोरी' में नजर आने वाली है। साथ ही वो फिल्म ‘जनहित में जारी’ और रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘हुड़दंग’ में अहम किरदार निभाती नजर आएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.