Move to Jagran APP

होगी एक और स्टार किड की एंट्री, टाइगर दे रहे हैं ट्रेनिंग मगर करना होगा इतना इंतज़ार

साजिद नाडियाडवाला को अहमद का काम काफी पसंद आ गया है तो हो सकता है कि भविष्य में टाइगर की तरह इन्हेंं भी वह लांच करें।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 07 Apr 2018 05:19 PM (IST)Updated: Sat, 07 Apr 2018 05:19 PM (IST)
होगी एक और स्टार किड की एंट्री, टाइगर दे रहे हैं ट्रेनिंग मगर करना होगा इतना इंतज़ार
होगी एक और स्टार किड की एंट्री, टाइगर दे रहे हैं ट्रेनिंग मगर करना होगा इतना इंतज़ार

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स की एंट्री की लगातार हो रही है। इस साल कई स्टार किड्स की लांचिंग हो रही है। जाहनवी कपूर, इशान खट्टर, सारा अली खान, अनन्या पांडे जैसे कई नाम शामिल हैं। ऐसे में एक और नाम भी जल्द ही इस फेहरिस्त में शामिल होने वाला है।

loksabha election banner

अब आप सोच रहे होंगे कि वह नाम किसका होगा, तो हम आपको बता दें कि कोरियोग्राफर और निर्देशक अहमद खान ,जिनकी फिल्म बागी 2 अभी बिग हिट साबित हुई, उनके बेटे अजान भी फिल्मों में आने का मन बना चुके हैं। यह बात खुद अहमद खान ने बागी 2 के दौरान हुई जागरण डॉट कॉम से बातचीत के दौरान बतायी है। अहमद बताते हैं कि मेरा बेटा अजान अभी 16 साल का है और वह काफी गुड लुकिंग ब्वॉय है। डिसेंट डांसर भी है. लेकिन मैं उन्हें सामान्य तरीके से ही ट्रीट करता हूं। मैं उसे कहा है कि तुम्हारे लिए 50 प्रतिशत बैटल मैंने जीत रखी है। पूरी दुनिया से लोग आते हैं मुंबई स्ट्रगल करने। मैंने भी किया लेकिन तू लकी है कि तुझे 50 प्रतिशत वह जंग नहीं जीतनी। तुझे अपने 50 प्रतिशत पर फोकस करना होगा और मेहनत करनी होगी। जो लोग यहां आते हैं उनके पास रहने के लिए घर भी नहीं होता है। इसलिए जो करना है अपना बेस्ट देना। अहमद ने बताया कि उनके बेटे ने उनसे लगभग पांच साल का वक्त मांगा है, ताकि वह खुद को पूरी तरह से तैयार कर सकें। इस वक्त उन्हें टाइगर ही जिमिंग और डांसिंग की ट्रेनिंग दे रहे हैं और उसे इन पांच सालों में खूब हार्ड वर्क करना है, जैसे टाइगर ने अपनी पहचान अपनी मेहनत से अपने बलबूते बनायी है। वैसे ही इन्हें भी करना है, इसलिए मैं उसे मेहनत करने के लिए इंस्पायर करता हूं।

अहमद कहते हैं कि यह अच्छी बात है कि टाइगर जैसे इंसान के साथ वह कुछ सीख रहा है। हालांकि अहमद ने यह बिल्कुल नहीं बताया कि वह खुद उन्हें लांच करेंगे या फिर कोई और लेकिन यह मुमकिन है कि साजिद नाडियाडवाला को अहमद का काम काफी पसंद आ गया है तो हो सकता है कि भविष्य में टाइगर की तरह इन्हेंं भी वह लांच करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.