Move to Jagran APP

आलिया भट्ट नहीं बल्कि ये है रणबीर कपूर की पहली पत्नी, एक्टर के बंगले के बाहर हुई थी शादी

Ranbir Kapoor First Wife रणबीर कपूर ने इतने सालों बाद खुलासा किया कि आलिया से पहले भी उनकी पत्नी कोई बन चुकी है। एक्टर के बंगले के गेट पर ही पंडित के सामने ये शादी हुई थी अब फिल्मों के प्रमोशन के चलते रणबीर उससे मिल नहीं पाए हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 26 Jun 2022 09:54 AM (IST)Updated: Sun, 26 Jun 2022 09:54 AM (IST)
आलिया भट्ट नहीं बल्कि ये है रणबीर कपूर की पहली पत्नी, एक्टर के बंगले के बाहर हुई थी शादी
Ranbir Kapoor says he is yet to meet his ‘first wife’

नई दिल्ली, जेएनएन। रणबीर कपूर के लिए ये साल काफी खास पहने वाला है एक तो वो और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध गए, दूसरी तरफ 4 साल बाद एक्टर की दो फिल्में रिलीज के लिए तैयार बैठी हैं। फैंस अपने फेवरेट स्टार को देखने के लिए लिए काफी एक्साइटेड हैं। रणबीर इन दिनों शमशेरा और ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिसे सुन फैंस के भी होश उड़ गए। उन्होंने बताया कि वो अजकल इतने व्यस्त हैं कि अपनी पहली पत्नी से भी नहीं मिल पाए।

loksabha election banner

रणबीर को Mashable के साथ बातचीत के दौरान उनके अब तक के सबसे अजीब फैन एक्सपीरियंस पर चर्चा करने के लिए कहा गया था। इसके जवाब में, रणबीर ने एक घटना के बारे में सुनाया, जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी एक फीमेल फैन ने उनके बंगले के गेट से ही शादी कर ली थी।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

उन्होंने कहा, 'एक लड़की थी और मैं उससे कभी नहीं मिला। लेकिन मेरे गार्ड्स ने मुझे बताया कि वह एक पंडित के साथ आई थी और उसने मेरे गेट से शादी कर ली। गेट पर कुछ 'टीका' था और कुछ फूल भी। तो, यह काफी क्रेजी था।' उन्होंने आगे कहा, "मैं अभी तक अपनी पहली पत्नी से नहीं मिला हूं, इसलिए मैं किसी समय आपसे मिलने के लिए एक्साइटेड हूं।'

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

बता दें कि रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म 'शमशेरा' 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में, जहां वो संजय दत्त और वाणी कपूर के साथ नजर आएंगे। वहीं आप पहली बार रणबीर कपूर को डबल रोल में भी देखेंगे। उनकी आने वाली दूसरी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को रिलीज होगी। जिसमें वो मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे। इन फिल्मों के अलावा, उनके पास श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन का अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट और रश्मिका मंदाना के साथ संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' भी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.