नई दिल्ली, जेएनएन। नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर विक्की कौशल और ‘दिलबर गर्ल’ नोरा फतेही का ‘पछताओगे’ (Pachtaoge) सॉन्ग रिलीज हो गया है। इस गाने का लोगों को बेसब्री से इंतजार था। गाने में नोरा और विक्की पहली बार साथ काम कर रहे हैं। गाना रिलीज होने से पहले नोरा ने इसके कुछ पोस्टर शेयर किए थे जिसमें उन्होंने लिखा था ‘कि किसी पर भरोसा नहीं करना चाहिए, किसी पर भी नहीं’। ये गाना दरअसल उसी भरोसे की कहानी है जो नोरा फतेही तोड़ती हैं।

इस गाने में ट्राइएंगल लव स्टोरी दिखाई है। नोरा पहले विक्की से प्यार करती हैं, लेकिन बाद में वो उन्हें धोखा दे देती हैं और किसी और के साथ मिलकर विक्की को जान से मार देती हैं। गाने में विक्की ने एक शब्द भी नहीं बोला है, लेकिन उनके एस्प्रेशन कमाल हैं जिन्हें देखकर आप भी इमोशनल फील करने लगेंगे। गाने को अरिजीत सिंहने अपनी आवाज दी है। देखें वीडियो।

आपको बता दें कि हाल ही में नोरा की फिल्म 'बाटला हाउस' रिलीज हुई है। इस फिल्म में जॉन अब्राहिम लीड एक्टर हैं। इस फिल्म में नोरा ने 'साकी साकी' सॉन्ग पर डांस किया है जो लोगों के दिलों दिमाग पर छा गया है। वहीं विक्की के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल उनकी फिल्म 'उरी द सर्जिकल' रिलीज हुई थी जो हिट रही थी। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड भी मिला है।

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

‪Immerse yourself in a story of love and heartbreak. 🥀‬ ‪#PachtaogeTeaser out now!‬ @vickykaushal09 @arijitsingh @bpraak @arvindrkhaira @jaani777 @bhushankumar @tseries.official

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप