Move to Jagran APP

Saki Gril Nora Fatehi को चैलेंज करना पड़ा भारी, Video में देखिए शख़्स की कर दी ऐसी हालत...

Nora Fatehi Saki Saki Moves नोरा को शोहरत मिली। शो में उनका और प्रिंस नरूला का लव एंगल भी कुछ वक़्त के लिए चर्चा में रहा था। अब Batla House के गाने के लिए नोरा ख़बरों में हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 08 Aug 2019 02:17 PM (IST)Updated: Thu, 08 Aug 2019 02:17 PM (IST)
Saki Gril Nora Fatehi को चैलेंज करना पड़ा भारी, Video में देखिए शख़्स की कर दी ऐसी हालत...
Saki Gril Nora Fatehi को चैलेंज करना पड़ा भारी, Video में देखिए शख़्स की कर दी ऐसी हालत...

नई दिल्ली, जेएनएन। Nora Fatehi Sensuous Dance Moves: दिलबर गर्ल नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों अपने साकी साकी डांस (Saki Dance) के लिए सुर्खियों में रहती हैं। इंटरनेट पर नोरा की डांस मूव्स ने सनसनी मचाई हुई है। नोरा जहां जाती हैं, उनसे बाटला हाउस (Batla House) के इस स्पेशल गाने की डिमांड की जाती है और नोरा जब कमरिया लचकाती हैं तो नज़रें ठहर जाती हैं। 

loksabha election banner

एक टीवी शो में नोरा को जब इस गाने के लिए चैलेंज किया गया तो उन्होंने इसे संजीदगी से ले लिया और फिर ऐसा नाचीं कि सामने वाले बस देखते रहे। नोरा ने इस मज़ेदार वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन में मज़ाकिया लहज़े में लिखा है- क्या किसी ने डांस बैटल के लिए बोला है... जैसा कि आप देख सकते हैं कि मैंने डांस बैटल को गंभीरता से ले लिया है। 

 

View this post on Instagram

Nobody: Nora: did someone say dance battle ..hold my Saki..👜 (As u can see..I take my dance battles very seriously)🤡🤣🤣🤣 #noriana Video via @tellyobsessed

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

यह वीडियो कलर्स टीवी के शो 'ख़तरा ख़तरा' का है, जिसमें नोरा को एक कॉमेडी एक्ट के तहत चैलेंज किया गया था। इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए नोरा ने गाने पर धमाकेदार डांस किया। ज़ाहिर है कि नोरा के सामने कम से कम इस मामले में तो कोई ठहर नहीं सकता। नोरा ने पहली बार बाहुबली के एक आइटम गाने में आकर सुर्खियां बटोरी थीं। इस गाने में उन्होंने प्रभास के साथ डांस मूव्स दिखाये थे।

बिग बॉस 9 से नोरा को शोहरत मिली। शो में उनका और प्रिंस नरूला का लव एंगल भी कुछ वक़्त के लिए चर्चा में रहा था। अब साकी साकी गाने के लिए नोरा ख़बरों में हैं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.