Move to Jagran APP

Nora Fatehi ने कराया बोल्ड फोटोशूट, फैंस ने कहा- सब लड़के पानी-पानी हो गए होंगे...

Nora Fatehi Bold Photos नोरा फतेही हाल ही में अच्छा सिला दिया नामक गाने में भी नजर आई थी। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में काफी पसंद की गई है। अब उन्होंने बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarThu, 02 Feb 2023 09:04 PM (IST)
Nora Fatehi ने कराया बोल्ड फोटोशूट, फैंस ने कहा- सब लड़के पानी-पानी हो गए होंगे...
Nora Fatehi Bold Photos: नोरा फतेही ने बोल्ड फोटोज शेयर किए है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Nora Fatehi Bold Photos: फिल्म एक्ट्रेस नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर अपनी हालिया फोटोशूट की 6 तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें रेड कलर की वन पीस ड्रेस पहन पोज देते हुए देखा जा सकता है। वह काफी हॉट लग रही है। उन्होंने अपने बाल भी स्टाइलिश अंदाज में बना रखे हैं। उन्होंने मेकअप कर रखा है और वह काफी हॉट लग रही है। 

नोरा फतेही कैमरे की ओर देखकर बोल्ड पोज दे रही है

नोरा फतेही की पहली तस्वीर क्लोजअप है। इसमें वह कैमरे की ओर देखकर बोल्ड पोज दे रही है। दूसरी तस्वीर में वह कहीं और देख रही है। तीसरी तस्वीर में वह फिर से कैमरे की ओर देख रही है। चौथी तस्वीर में उन्होंने एक लाल कलर का चश्मा पहन रखा है। पांचवी तस्वीर में वह चश्मा नीचे करके कैमरे की ओर देख रही है। छठवीं फोटो में वह कहीं और देख रही है।

यह भी पढ़ें: Sunny Leone ने दुबई के स्विमिंग पूल में बिकिनी पहन दिया बोल्ड पोज, फैंस ने कहा- इतनी हॉट गर्ल पानी में...

नोरा फतेही की फोटोज को 6 घंटे में 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं

नोरा फतेही ने तस्वीरें शेयर करते हुए इसे कई लोगों को टैग भी किया है। उनकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। इसे 6 घंटे में 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं, तस्वीरों पर 3000 से ज्यादा कमेंट किए गए हैं। एक ने लिखा है, 'आप हमेशा खूबसूरत लगते हो।' एक ने उन्हें बेहद खूबसूरत बताया है। एक ने लिखा है, 'या अल्लाह, आप बहुत हॉट लग रहे हो।' वहीं, एक ने लिखा है, 'आप क्वीन हो।' एक ने लिखा है, 'कांटों में गुलाब का फूल तो बहुत बार देखा लेकिन गुलाब के फूल में नूर के दर्शन आज हुए।' वहीं एक ने लिखा है, 'सब लड़के तो पानी-पानी हो गए होंगे आपको देखकर।' एक ने लिखा है, 'किलर लुक।'

यह भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने नमिता थापर का उड़ाया मजाक, सुमोना चक्रवर्ती के बहाने साधा निशाना

नोरा फतेही ने कई फिल्मों में काम किया है

नोरा फतेही फिल्म एक्ट्रेस है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। वह कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है। उन्होंने हाल ही में हुए फीफा वर्ल्ड कप के ओपनिंग सेरेमनी में भी परफॉर्म किया था। नोरा फतेही जल्द अक्षय कुमार के साथ मार्च 2023 में नॉर्थ अमेरिका में टूर पर भी जाने वाली है।