नई दिल्ली, जेएनएन। No Time To Die Trailer : बॉन्ड.... जेम्स बॉन्ड...लौट आया है एजेंट 007। कुछ ऐसे ही डायलॉग्स के साथ जेम्स बॉन्ड फ्रैंचाइजी की फ़िल्म नो टाइम टू डाई का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। यह जेम्स बॉन्ड फ्रैंचाइजी की 25वीं फ़िल्म है। इसके जरिए एक बार फिर स्क्रीन पर डैनियल क्रैग नजर आएंगे। एक बार फिर वह स्क्रीन पर बिना गिने गोलियां चला रहे हैं।

इस ट्रेलर को जेम्स बॉन्ड के ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट ट्रेलर से रिलीज़ किया गया। इस ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा गया,'बॉन्ड.... जेम्स बॉन्ड... यह रहा नो टाइम टू डाई  का पहला ट्रेलर। फ़िल्म अप्रैल में थिएटर्स में आएगी।' अभी इस फ़िल्म के और भी ट्रेलर आने की उम्मीद है, जो फैंस को खुश कर सकती है।

ट्रेलर की शुरुआत शानदार डायलॉग्स के साथ होती है। क्रेग कहते हैं, 'We All Have Our Secrets'। इसके बाद ट्रेलर में जेम्स बॉन्ड अपने अंदाज में कहते हैं। बॉन्ड.... जेम्स बॉन्ड...। इस ट्रेलर में एक और शानदार डायलॉग है। जब एजेंट 007 कहता है, 'History isn't kind to men who play the god'। इसके अलावा ट्रेलर में कई धमाकेदार एक्शन सीन हैं।

फ़िल्म के ट्रेलर से ही लग जाता है कि एक्शन काफी धमाकेदार होना वाला है। इसमें जेम्स बॉन्ड ब्रिज से कूदते और बाइक को घर की छत पर दौड़ाते नजर आएंगे। एक बार फिर जेम्स बॉन्ड की स्पेशल कार नजर आएगी। इस कार हैडलैंप से धुआंधार गोलियां निकलेंगी। इसके अलावा इस बार कहानी में कई शानदार ट्विस्ट भी नजर आने वाले हैं।

बता दें कि बतौर जेम्स बांड डैनियल की यह पांचवीं फ़िल्म है। डैनियल की एंट्री 2006 की फ़िल्म कैसीनो रोयाल से हुई थी। इसके बाद से डैनियल ही जेम्स बांड बनते आ रहे हैं। 2008 में क्वांटम ऑफ़ सोलेस, 2012 में स्काईफॉल और 2015 में स्पेक्ट्रे में डैनियल बांड बने।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस