Move to Jagran APP

Kangana Ranaut के सपोर्ट में बोलीं निर्भया की मां, ‘मुझे महान नहीं बनना, एक्ट्रेस के बयान से सहमत’

Nirbhaya की मां ने कंगना के बयान का समर्थन दिया है। उन्होंने कहा मैं कंगना रनोट के बयान से सहमत हूं। मैं उनका धन्यवाद करती हूं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 04:13 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 04:20 PM (IST)
Kangana Ranaut के सपोर्ट में बोलीं निर्भया की मां, ‘मुझे महान नहीं बनना, एक्ट्रेस के बयान से सहमत’
Kangana Ranaut के सपोर्ट में बोलीं निर्भया की मां, ‘मुझे महान नहीं बनना, एक्ट्रेस के बयान से सहमत’

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की 'पंगा' 'क्वीन' कंगना रनोट अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। कंगना किसी भी मुद्दे पर अपनी बात बिल्कुल बेबाकी से रखती हैं। हाल ही में उन्होंने निर्भया केस को लेकर भी एक बयान दिया है जिसकी वजह से वो चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, कुछ दिन पहले वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह ने निर्भया केस के दोषियों की फांसी की सजा माफ करने के लिए निर्भया की मां से अपील की थी। जिसका जवाब देते हुए कगंना ने वकील के खिलाफ सख्त टिप्पणी की।

loksabha election banner

निर्भया की मां ने ANI से बात करते हुए कंगना के बयान का समर्थन किया है। उन्होंने कहा, 'मैं कंगना रनोट के बयान से सहमत हूं। मैं उनका धन्यवाद करती हूं। मैं किसी की तरह महान नहीं बनना चाहती। मैं एक मां हूं और सात साल पहले मेरी बेटी की जान गई है और मैं इंसाफ चाहती हूं'।

कंगना ने क्या सख्त टिप्पणी की थी वो आप इस वीडियो में सुनिए :

क्या था इंदिरा जयसिंह का बयान :

वकील इंदिरा जयसिंह ने निर्भया केस के दोषियों की फांसी की सजा माफ करने के लिए निर्भया की मां से अपील की थी। इंदिरा जयसिंह ने कहा था, 'मैं उनका (निर्भया की मां) दर्द समझती हूं, फिर भी उनसे कहती हूं कि जिस तरह से सोनिया गांधी ने राजीव गांधी की हत्या की दोषी नलिनी को माफ कर दिया था और कहा था कि वह मृत्युदंड के खिलाफ हैं, उसी तरह निर्भया की मां को भी करना चाहिए। हम आपके (निर्भया की मां) के साथ हैं, लेकिन मृत्युदंड के खिलाफ हैं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.