Move to Jagran APP

बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना की बर्थएनिवर्सरी पर बायोपिक का एलान, जानें किस किताब पर होगी आधारित

राजेश खन्ना की 79वीं बर्थ एनिवर्सरी से ठीक एक दिन पहले फिल्म निर्मता निखिल द्विवेदी ने एलान किया है। उन्होंने गौतम चिंतामणि की बुक डार्क स्टार द लोनसीनेस ऑफ बीइंग के राइट्स को खरीद लिया है और मैं फराह खान से इस फिल्म को बनाने की बातचीत कर रहा हूं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 28 Dec 2021 11:12 AM (IST)Updated: Wed, 29 Dec 2021 08:22 AM (IST)
Nikhil Dwivedi to make biopic of Bollywood first superstar Rajesh Khanna.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। फैंस उन्हें आज भी दादा के नाम से पुकारते हैं। अब उनकी 79वीं बर्थ एनिवर्सरी से ठीक एक दिन पहले उनके फैंस के लिए खुश कर देने वाली खबर सामने आ रही है। अब फिल्म निर्माता निखिल द्विवेदी गौतम चिंतामणि की बुक डार्क स्टार द लोनसीनेस ऑफ बीइंग के राइट्स को खरीद लिया है और मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान जल्दी ही पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना की बायोपिक पर काम शुरू कर सकते हैं।

loksabha election banner

बेहद उत्साहित हैं निखिल द्विवेदी

फिल्म निर्माता निखिल द्विवेदी ने बताया कि, ‘उन्होंने गौतम चिंतामणि की बुक डार्क स्टार द लोनलीनेस ऑफ बीइंग रजेश खन्ना को एक फिल्म में बदलने के अधिकार को खरीद लिया है और मैं फराह खान से इस फिल्म को बनाने को लेकर बातचीत कर रहा हूं। फिलहाल के लिए इतना ही बता सकता हूं। जैसे ही फिल्म को लेकर कोई बड़ी घोषणा होगी, तो मैं आप लोगों से जरूर शेयर करूंगा। मैं राजेश खन्ना की बायोपिक को बड़े पर्दे पर लाने के लिए बेहद उत्साहित हूं।’

कोरियोग्राफर फराह खान ने कहा , हां मैंने गौतम की बुक को पढ़ा है ये बहुत ही शानदार है और बहुत ही रोमांचक कहानी है। हम इस पर अभी बात चीत कर रहे हैं। लेकिन मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती।

कौन निभाएगा पहले सुपरस्टार का किरदार

वहीं इस जानकारी के सामने आने के बाद हर कोई ये जानने के लिए उत्साहित है कि राजेश खन्ना का किरदार आखिर कौन निभाएगा। लेकिन बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार का रोल निभाना काफी मुश्किल होगा।

फैंस आज भी दीवाने

राजेश खन्ना को दर्शकों और फैंस द्वारा मिलने वाला प्यार बेहद अलग और किसी को आश्चर्यचकित कर देने वाला था, यह कुछ ऐसा था जिसे जो पहले न कभी देखा गया था और न ही तब से देखा गया है। उन्हें लेकर ऐसी दीवानगी थी कि फीमेल फैंस उन्हें खून से चिठियां लिखा करती थीं। लोग आज भी उनकी फिल्मों के दीवाने हैं। उन्होंने आनंद, रोटी, कटी पतंग, दो रास्ते, दुश्मन, मेरे जीवन साथी, दाग, नमक हराम, जोरू का गुलाम, आन मिलो सजना जैसी 17 ब्लॉकबस्टर फिल्में की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.