Move to Jagran APP

Exclusive: बर्थडे पर केक कांटने के दौरान निधि के साथ कुछ एेसा कि रही गईं दंग

निधि की इसी साल मुन्ना माइकल आई थी जिसमें टाइगर श्रॉफ लीड रोल में थे।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 21 Sep 2017 03:39 PM (IST)Updated: Thu, 21 Sep 2017 03:39 PM (IST)
Exclusive: बर्थडे पर केक कांटने के दौरान निधि के साथ कुछ एेसा कि रही गईं दंग

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म मुन्ना माइकल से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस निधि अग्रवाल ने जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत करते हुए अपने बर्थडे से जुड़ी दिलचस्प बात शेयर की। 

loksabha election banner

निधि अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने मुंबई में बड़ी मुश्किल से एक घर लिया। क्योंकि वह एक्ट्रेस बनना चाह रही थी और सिंगल थी, तो उन्हें सोसायटी में नकारात्मक तरीके से ही देखा। और उन लोगों को ऐसा लगा कि वह सिंगल है तो रात भर पार्टी करेंगी। इसके चलते जब वह सोसायटी में अपना जन्मदिन मना रही थी, तभी एक महिला उन पर शोर न करने के लिए मीडिया के सामने ही चिल्लाने लगी। निधि कहती हैं, 'जब मैंने फिल्म साइन कर ली, तो मैंने सोचा अब अपने लिए एक ठीक-ठाक घर देख लूं। जिसके चलते मैंने करीब 50 घर देखे, जिसमें से एक मुझे बहुत पसंद आया। सोसायटी के लोगों को लगता था कि यह सिंगल है और देर रात तक पार्टी करेगी। तो इसके चलते वह मुझे नकारात्मक तौर पर देखते हैं। एक बार जब मेरा जन्मदिन था और कुछ लोग मेरी बिल्डिंग के नीचे खड़े थे, मैं केक कांट रही थी तभी एक महिला मुझ पर चिल्ला उठी कि शोर मत करो। यह देख मैं शॉक हो गईं। तो मैं यह मानती हूं कि मुंबई में घर लेना टेढ़ी खीर है।' 

यह भी पढ़ें: अभी पहली फिल्म भी नहीं आयी और नखरे दिखाने लगी हैं सारा अली ख़ान

निधि अग्रवाल की जल्द एक नई फिल्म आने वाली है। इस फिल्म में वह परफॉर्मंस ओरिएंटेड रोल निभाएगी। आपको बता दें कि, निधि की इसी साल मुन्ना माइकल आई थी जिसमें टाइगर श्रॉफ लीड रोल में थे। यह फिल्म माइकल जैकसन को ट्रिब्यूट थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.