Move to Jagran APP

Nick jonas: निक जोनस ने भारत को किया मिस, यूजर ने दे डाली घर जमाई बनने की सलाह

निक जोनस ने हाल ही में एक पिक्चर शेयर किया है। जिसमें वो कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं। निक ने भारत के लिए एक खास मैसेज भी शेयर किया है। जिसपर इंस्टा यूजर्स अलग-अलग कमेंट्स कर रहे हैं।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sun, 02 Apr 2023 07:57 AM (IST)Updated: Sun, 02 Apr 2023 07:57 AM (IST)
Nick jonas: निक जोनस ने भारत को किया मिस, यूजर ने दे डाली घर जमाई बनने की सलाह
Nick Jonas is missing India, the user advised him to become a son-in-law, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Nick jonas: निक जोनस पत्नी प्रियंका चोपड़ा के साथ मुंबई आए हुए हैं। अब हाल ही में निक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पिक्चर शेयर की। जिसमें निक कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट के साथ निक ने कैप्शन दिया कि वो इंडिया को मिस करते हैं। उनके इस कैप्शन को पढ़कर यूजर्स उन्हें अलग-अलग तरह से कमेंट कर रहे हैं।

loksabha election banner

निक जोनस ने कुर्ता पहन किया पोस्ट

निक जोनस इन दिनों पत्नी प्रियंका चोपड़ा और बेटी मालती चोपड़ा के साथ भारत आए हुए हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने मुंबई में हुए नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के लांच कार्यक्रम का हिस्सा भी बने। जिसकी पिक्चर्स सोशल मीडिया पर वायरल हैं। अब निक ने हाल ही में मुंबई से एक पिक्चर शेयर की है। जिसमें वो बालकनी में खड़े स्काईलाइन के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। उन्होंने लाइम येलो कलर का प्रिंटेड कुर्ता पहना हुआ है और सनग्लासेस के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। इस लुक में निक काफी हैंडसम लग रहे हैं। इस पिक्चर को शेयर करते हुए निक ने कैप्शन में लिखा, 'इंडिया, मैंने आपको बहुत मिस किया।'

View this post on Instagram

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

फैंस कर रहे कमेंट

निक की ये पिक्चर सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रही है। उनके इस पोस्ट को यूजर्स काफी प्यार बरसा रहे हैं। वहीं फैंस इस पोस्ट पर कमेंट करने से भी पीछे नहीं हट रहे। पिक्चर पर कमेंट करते हुए यूजर ने लिखा, 'जीजू को ससुराल की याद आ रही थी।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये देखकर अच्छा लगा कि आप भारत आए और यहां की संस्कृति को समझा।' एक फैन ने कमेंट किया, 'स्वागत है आपका जीजाजी, हमने भी आपको मिस किया।' एक यूजर ने कमेंट किया, 'घर जमाई बन जाओ, यहीं रहलो।'

प्रियंका और निक की पिक्चर्स वायरल

शनिवार को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के कल्चरल सेंटर इंवेट में भाग लेने के दौरान की कई पिक्चर्स सोशल मीडिया पर छाई रहीं। इन पिक्चर्स में निक और प्रियंका की जोड़ी काफी खूबसूरत नजर आ रही है। दोनों एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले इवेंट में पहुंचे थे।

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.