मुंबई। बॉलीवुड में समय समय पर हॉरर मूवीज़ आती हैं लेकिन कुछ तो अपने फूहड़ स्टंट्स से मज़ाक बन जाती हैं और कुछ इतनी प्रेडिक्टेबल होती हैं देख कर रत्ती भर का मज़ा नहीं आता। हालांकि विक्रम भट्ट इसका अपवाद रहे हैं और इसी जॉनर में अपनी अगली फिल्म 1921 लेकर आये हैं।

फिल्म का ट्रेलर आज सोमवार को जारी किया गया है। ये विक्रम भट्ट हॉरर मूवी सीरीज़ 1920 की चौथी फिल्म है, जिसमें ज़रीन खान और करण कुंद्रा लीड रोल में हैं। ये कहानी आयुष और रोज़ की है, जिन्हें आत्माओं के जाल से निकलने के लिए तरह तरह का संघर्ष करना पड़ता है। फिल्म के ट्रेलर में स्पेशल इफ़ेक्ट्स के जिरए कई बार डर का माहौल पैदा करने की कोशिश की गई है। फिल्म को विक्रम भट्ट ने लिखा भी है। विक्रम ने हाल के वर्षों में राज़ रिबूट, मिस्टर एक्स और क्रिचर जैसी फिल्में बनाई लेकिन फिल्मों ने कमाई के मामले में दम तोड़ दिया विक्रम की पिछली फ़िल्मों में शामिल थीं 'राज़ रिबूट', 'मिस्टर एक्स', 'क्रियेचर 3D' और 'राज़ 3D'। हालांकि, यह सभी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई।

यह भी पढ़ें:फुकरों की वापसी से झूमा Box Office, तीन दिन में ही बटोर लिया इतना माल

फिल्म के ट्रेलर को आप यहां देख सकते हैं-

फिल्म 1920 अगले साल 12 जनवरी को रिलीज़ होगी। इससे पहले इस सीरीज़ की पहली फिल्म ‘ 1920’ साल 2008 में रिलीज़ हुई। साल 2012 में ‘1920- इविल रिटर्न्स’ और पिछले साल ‘1920-लंदन’ लोगों के बीच पहुंची।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस