नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर फिल्म ‘बेल बॉटम’ इस वक्त काफी चर्चा में हैं। मंगलवार (3 अगस्त) देर शाम फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है। ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आया है, ऐसे में अब वो बस फिल्म रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इसी बीच ट्रेलर में दिखी लारा दत्ता की झलक ने भी लोगों को हैरान कर दिया है।

दरअसल, बेल बॉटम में लारा दत्ता पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के लुक में नज़र आ रही हैं, इस रोल के लिए एक्ट्रेस का जो मेकअप और ट्रांस्फॉर्मेशन किया गया है वो काबिल-ए-तारीफ है। अपने रोल में खरी उतरने लिए लारा ने कितनी मेहनत की है ये उनके लुक से साफ समझ आ रहा है। काले बालों के बीच में कुछ सफेद वालों की एक पट्टी, साड़ी पहनने का वही अंदाज़, चेहरे पर वही ठहराव... एक्ट्रेस इस लुक में हूबहू इंदिरा गांधी की तरह लग रही हैं।

लारा दत्ता का मेकअपन देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनके मेकअप आर्टिस्ट की भी खूब सराहना की जा रही है। लोग तो मेकअप आर्टिस्ट को नेशनल अवॉर्ड देने तक देने की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लारा दत्ता की फोटो जबरदस्त ट्रेंड कर रही है। आप भी देखें।

कब और कैसे रिलीज़ होगी फिल्म :

कोरोना काल के बाद 'बेल बॉटम' पहली बिग बजट फिल्म होगी जो थिएटर में रिलीज होने वाली है। फिल्म को 3D में भी रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म की रिलीज का तरीख में कई बार बदलाव होने के बाद अब इसकी रिलीज डेट का खुलासा कर दिया गया है। ये फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वहीं फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता, जैकी भगनानी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं।

Edited By: Nazneen Ahmed