Move to Jagran APP

Neha Kakkar Wedding: जब पहली बार रोहनप्रीत के पेरेंट्स से मिली थी नेहा कक्कड़, ऐसा था उनका रिएक्शन, Video Viral

Neha Kakkar Rohanpreet Singh Video Viral सेल्फी क्वीन नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनके साथ रोहनप्रीत सिंह नजर आ रहे हैं। वहीं इस वीडियो को देखकर साफ लग रहा है कि ये नेहा के रोका का है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 08:00 AM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 05:48 PM (IST)
Neha Kakkar Wedding: जब पहली बार रोहनप्रीत के पेरेंट्स से मिली थी नेहा कक्कड़, ऐसा था उनका रिएक्शन, Video Viral
Singer Neha Kakkar Rohanpreet Singh Video Viral on internet

नई दिल्ली, जेएनएन। Neha Kakkar Wedding : बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़  लगातार बीते कुछ दिनों से अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। नेहा ने हाल ही में सिंगर रोहनप्रीत सिंह संग अपने रिश्ते पर मोहर लगाई थी। इसके बाद से ही दोनों की शादी को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं। वहीं दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर प्यार लुटाने का एक  भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं दोनों एक दूसरे की तस्वीरों प्यार भरे कमेंट्स कर रह हैं। इसी बीच नेहा कक्कड़ ने एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो नेहा के रोके का लग रहा है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

The day he made me meet His Parents and Family ♥️😇 Love You @rohanpreetsingh 🥰 #NehuPreet

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

'सेल्फी क्वीन' नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनके साथ रोहनप्रीत सिंह नजर आ रहे हैं। वहीं इस वीडियो को देखकर साफ लग रहा है कि ये नेहा के रोका का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा और रोहनप्री​त दोनों सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं नेहा की गोद में एक बड़ा सा बैग है जिसमें बहुत सारे गिफ्ट रखें हुए हैं। वहीं नेहा कसकर रोहनप्रीत का हाथ थामें बेहद खुश नजर आ रही हैं। 

वीडियो में उनके आस पास परिवार के कई सारे लोग आते जाते नजर आ रहे हैं। वहीं उनके हाथों में शगुन के लिफाफे नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा, 'जिस दिन उन्होंने मुझे उनके माता-पिता और परिवार से मिलवाया। लव यू रोहनप्रीत, नेहाप्रीत।'

 

View this post on Instagram

Repost by @gosipgiriblog @nehakakkar @rohanpreetsingh #NehaKakkar #RohanPreetSingh #NehuDaVyah #NehuPreet

A post shared by Preeti sahu (@neheartpreeti) on

इससे पहले नेहा कक्कड़ और सिंगर रोहनप्रीत सिंह का शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस कार्ड को उनके एक इंस्टाग्राम फैन क्लब द्वारा शेयर किया गया है। इस कार्ड में नेहा की शादी की पूरी डिटेल लिखी हुई है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में एक तरफ नेहा और रोहनप्रीत की तस्वीर छपी है तो वहीं दूसरी तरफ उनकी शादी कार्ड छपा हुआ है। नेहा और रोहनप्रीत 26 अक्टूबर, 2020 को सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इसके साथ ही रिसेप्शन का वेन्यू पंजाब स्थित है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.