Move to Jagran APP

नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह ने शादी की सालगिरह पर बताया कैसा रहा एक साल, खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर किया पत्नी को विश

रोहनप्रीत सिंह ने नेहा कक्कड़ के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ रोहनप्रीत सिंह ने नेहा को पहली शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दी हैं। साथ ही साथ अपने फैंस को बताया है कि उनका पिछला एक साल कैसा रहा।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sun, 24 Oct 2021 05:05 PM (IST)Updated: Sun, 24 Oct 2021 05:05 PM (IST)
नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह ने शादी की सालगिरह पर बताया कैसा रहा एक साल, खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर किया पत्नी को विश
नेहा कक्कड़, रोहनप्रीत सिंह, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने बीते साल अचानक शादी कर सभी को चौंका दिया था। नेहा कक्कड़ ने सिंगर रोहनप्रीत के साथ 24 अक्टूबर 2020 को शादी की थी। नेहा और रोहन की शादी को अब एक साल पूरा हो गया है। इस खास मौके पर रोहनप्रीत सिंह ने नेहा कक्कड़ के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ रोहनप्रीत सिंह ने नेहा को पहली शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दी हैं। साथ ही साथ अपने फैंस को बताया है कि उनका पिछला एक साल कैसा रहा।

loksabha election banner

रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ शादी के बाद से ही बॉलीवुड के पावर कपल में शुमार हो गए थे। दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। ऐसे में नेहा और रोहन भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में रोहनप्रीत सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए पत्नी नेहा कक्कड़ के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिनके साथ उन्होंने नेहा को पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर विश किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Rohanpreet Singh (@rohanpreetsingh)

रोहनप्रीत सिंह ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'पिछले एक साल में मेरा जीवन! हमें सालगिरह मुबारक !! शुक्र है। कुछ सबसे खूबसूरत और स्थायी यादें जो मुझे अपने जीवन के सबसे कीमती व्यक्ति और प्यार के साथ जीने को मिली हैं नेहा कक्कड़ तुम मेरे सब कुछ हो !! सच्ची नेहू का शुक्रिया अदा नहीं कर सकता। पिछला एक साल मेरे लिए बहुत खास रहा है। साल मेरे लिए पलक झपकते ही बीत गया। मुझे सच में विश्वास नहीं हो रहा है एक साल हो भी गया। आप सभी को धन्यवाद नेहू और परिवार।'

आगे रोहनप्रीत सिंह ने पूरे परिवार का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, 'मैं मॉम डैड टोनी भाई सोनू दीदी जीजू भाबी और परिवार के सभी लोगों का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे खुले हाथों से स्वीकार किया और मुझे अपना ढेर सारा प्यार दिया। #NeHearts और हमारे शुभचिंतकों को नहीं भूल सकता जो हमेशा हम पर अपना प्यार बरसाते हैं।' रोहनप्रीत सिंह के इस पोस्ट पर नेहा और रोहन के कई फैंस और दोस्त उन्हें शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दे रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.