Move to Jagran APP

नेहा कक्कड़ भी निकलीं 'पुष्पा' की दिवानी, 'ऊ अंटावा' पर सामंथा को दी टक्कर

सोशल मीडिया पर इन दिनों साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु का सॉन्ग ऊ अंटावा छाया हुआ हैं। आम जनता से लेकर स्टार्स तक हर कोई इस गाने पर रील और वीडियो बना रहे हैं। इसी कड़ी में अब बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ भी शामिल हो गई हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 10:55 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 07:32 AM (IST)
Singer Neha Kakkar social media post, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर पुष्पा-द फायर बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक जमकर धूम मचा रही है। फिल्म का एक-एक डायलॉग हिट है। सामंथा रुथ प्रभु के सॉन्ग ''ऊ अंटावा'' ने तो सोशल मीडिया पर रील्स की बाढ़ सी ला दी है। अब सिंगर नेहा कक्कड़ भी सॉन्ग पर अपने मूव्स दिखाते नजर आयी हैं। नेहा कक्कड़ ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सामंथा को बराबर की टक्कर देती दिख रही हैं। उनका यह रील इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह नीले आसमान के नीचे, बीच किनारे ''ऊ अंटावा'' पर थिरकती दिख रही हैं। वीडियो में नेहा ने सामंथा के डांस स्टेप और एक्सप्रेशन को कॉपी किया है और सिजलिंग परफार्मेंस दी है।

रील में नेहा ब्लू कलर की मिरर सीक्वेंस ड्रेस पहने हुई नजर आ रही हैं जिसके साथ उन्होंने ट्रेडिशनल झुमके कैरी किया हैं। पोस्ट शेयर करते हुए नेहा ने लिखा, "फिल्म पुष्पा, परफॉर्मेंस और इसका संगीत मुझे बहुत पसंद आया, मुझे लगा कि मैं अपना एप्रिसिएशन दिखाने के लिए कम से कम इतना तो कर सकती हूं!"

View this post on Instagram

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

नेहा का यह वीडिया फैंस को काफी पसंद आ रहा है। एक फैंन ने कमेंट करते हुए लिखा, "नेहा, आप करोड़ो में एक हो" तो वही एक और यूजर ने लिखा, "सूपर टैलेंटेड हॉटी"।

नेहा कक्कड़ ऐसी स्टार है जिन्हें सोशल मीडिया सेंसेशन भी कहा जाता है। नेहा सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग रखती हैं। केवल इंस्टाग्रम पर ही उनको 67 मीलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। नेहा भी फैंस के लिए आए दिन मजेदार पोस्ट लेकर आती रहती हैं। नेहा अच्छी सिंगर तो पहले से ही थी अब एक माहिर डांसर भी निकली। उनका यह लेटेस्ट डांस वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है।

नेहा कक्कड़ के अलावा अब तक भारती सिंह, संभावना सेठ, ऐश्वर्या शर्मा, आयशा सिंह से लेकर कई स्टार्स फिल्म के डायलॉग्स और गानों पर वीडियो बना चुके हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.