Move to Jagran APP

ये हैं वो तस्वीरें, जिन्हें देखकर कहा जा रहा है होने वाली है नेहा कक्कड़-आदित्य नारायण की शादी!

Neha Kakkar And Aditya Narayan Marriage आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की शादी की खबरें कुछ तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 05 Feb 2020 01:53 PM (IST)Updated: Wed, 05 Feb 2020 01:55 PM (IST)
ये हैं वो तस्वीरें, जिन्हें देखकर कहा जा रहा है होने वाली है नेहा कक्कड़-आदित्य नारायण की शादी!
ये हैं वो तस्वीरें, जिन्हें देखकर कहा जा रहा है होने वाली है नेहा कक्कड़-आदित्य नारायण की शादी!

 नई दिल्ली, जेएनएन। सिंगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी के चर्चे काफी दिनों से खबरों में है। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो इंडियन आइडल का हर एपिसोड इन शादी की खबरों को कुछ सुनिश्चितता की ओर ले जाता है। खास बात ये है कि शो के इस सीज़न में म्यूजिक के अलावा आदित्य और नेहा के प्रेम प्रसंग का एंगल भी काफी दिलचस्प है।

loksabha election banner

हाल ही में सोनी टीवी ने अपने आफिशियल ट्विटर अकाउंट से आदित्य और नेहा के बारे में कुछ ऐसा पोस्ट किया है, जिससे इन दोनों की शादी की खबर आखिरकार पक्की जान पड़ती है। आपको बता दें कि इस शो में नेहा जज वहीं आदित्य शो के एंकर की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के दिन प्रसारित होने वाले इंडियन आइडल के एपिसोड का प्रोमो आ चुका है।

वीडियो में आदित्य और नेहा 'काटे नही कटते दिन ये रात' गाने पर रोमांटिक अंदाज़ में डांस करते नज़र आ रहे हैं। शो से दोनों की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जो वैलेंटाइन थीम के साथ पूरी तरह से न्याय कर रहीं हैं।

साथ ही दोनों की शादी की अटकलों को भी हवा देती नज़र आ रही है। बता दें कि इस वैलेंटाइन डे स्पेशल शो की वजह से ही लोगों को लग रहा है कि दोनों शादी के बंधन में बंध रहे हैं।

वहीं, सोनी टीवी की ओर से शेयर किए गए वीडियो का कैप्शन भी शादी के चर्चों को बढ़ावा दे रहा है। दरअसल, चैनल ने अपने ट्वीट में लिखा है, '14 फरवरी के लिए तैयार हो जाइए... इस दिन आदित्य और नेहा शादी करने जा रहे हैं।' इसके बाद से शादी की खबरें लोगों को असली लग रही है, लेकिन शो की क्रिएटिवटी का हिस्सा भी हो सकती है।

मजे की बात तो ये कि शो में अपनी अपकमिंग फिल्म लव आजकल के प्रमोशन के लिए पहुंचे कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने आदित्य और नेहा को शादी के लिए बधाई तक दे डाली।

यहां तक आदित्य और नेहा के घर वाले जब शो में आए थे तो आदित्य की मां ने नेहा को बहू मान लिया था और नेहा की मां ने सिंगर से आदित्य संग शादी करने के लिए कहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.