नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नेहा आएदिन अपनी नई तस्वीरें और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं जो काफी वायरल भी होते हैं। इन दिनों सिंगर नेहा टीवी के मशहूर सिंगिंग रिएलिटी शो यानी 'इंडियन आइडल 11' को जज कर रही हैं। शो के दौरान कंटेस्टेंट और जज के बीच काफी मस्ती मजाक देखने को मिलता है। इसी बीच नेहा को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। बता दें कि 'इंडियन आइडल 11' के सेट पर नेहा कक्कड़ की शादी की पूरी तैयारी हो गई। शो पर नेहा से मिलने उनके ससुराल की पूरी फैमिली आई और उन्होंने खुलेआम नेहा को 'बहू' भी मान लिया।

 

बता दें कि हाल ही में 'इंडियन आइडल' के सेट पर आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण अपनी पत्नी के सथ पहुंचे थे। वहीं 'टाइम्स ऑफ इंडिया' की एक रिपोर्ट की मानें तो 'इंडियन आइडल 11' के आने वाले एपिसोड में उदित नारायण और अल्का यागनिक पहुंचेंगे। शो पर उदित नारायण, नेहा कक्कड़ को अपने बेटे का नाम लेकर टीज करते हुए दिखेंगे। वहीं, उदित ये कहते हुए भी दिखेंगे कि वो इस शो को पहले ही एपिसोड से फॉलो कर रहे हैं, जिसके दो कारण हैं। एक तो इस शो के कंटेस्टेंट बहुत टैलेंटेड हैं और दूसरा ये कि वो नेहा कक्कड़ को अपनी बहू बनाना चाहते हैं।

 

वही पिता की बात सुनकर आदित्य नारायण बेहद ही खुश नजर आते हैं। वहीं उनकी मां बार-बार नेहा को अपनी बहू कहकर बुलाती हैं। इसी बीच नेहा ने मजाक में कहा कि कोई मजा नहीं आएगा, अगर मैं इतनी जल्दी शादी के लिए राजी हो गई। ये बात सुनकर सभी हंसने लगते हैं। अब ये देखना है कि शादी की ये बातें सच हैं या फिर सिर्फ शो की टीआरपी बढ़ाने का एक हिस्सा। आपको याद दिला दें कि कुछ समय पहले नेहा का ब्रेकअप हिमांश कोहली के साथ हुआ है। दोनों को लेकर कई सारी खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

Posted By: Priti Kushwaha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस