Move to Jagran APP

हिमेश-सोनिया की शादी की पहली तस्वीरें... इन सेलेब्रिटीज़ ने रचायीं गुपचुप शादियां

इसका खुलासा तब हुआ, जब करण जौहर ने दोनों की शादी की फोटो ट्वीट करके उन्हें बधाई दी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 11 May 2018 03:03 PM (IST)Updated: Sat, 12 May 2018 06:08 PM (IST)
हिमेश-सोनिया की शादी की पहली तस्वीरें... इन सेलेब्रिटीज़ ने रचायीं गुपचुप शादियां
हिमेश-सोनिया की शादी की पहली तस्वीरें... इन सेलेब्रिटीज़ ने रचायीं गुपचुप शादियां

मुंबई। कुछ दिन पहले बी-टाउन में सोनम कपूर और आनंद आहूजा के शादी समारोहों की गूंज सुनाई दे रही थी। 6 से 8 मई तक सोनम की शादी ख़बरों में छाई रही। सोनम की शादी का शोर पूरी तरह थमा भी नहीं था कि 10 मई को अचानक नेहा धूपिया की शादी की ख़बरों के केंद्र में आ गयी। नेहा ने पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे और एक्टर अंगद बेदी के साथ सिख रीति-रिवाज़ से दिल्ली में शादी कर ली। 

loksabha election banner

नेहा की शादी की किसी को कानों-कान हवा नहीं लगी। इसका खुलासा तब हुआ, जब करण जौहर ने दोनों की शादी की फोटो ट्वीट करके उन्हें बधाई दी। नेहा की शादी इसलिए भी सुखद आश्चर्य रही, क्योंकि अंगद के साथ उनकी रिलेशनशिप भी ख़बरों में नहीं रही थी। इसलिए, जब ये बात फैली कि नेहा ने अंगद से शादी की है तो सुनने वालों का मुंह खुला रह गया। 

इस बात को नेहा के दोस्त आयुष्मान खुराना के ट्वीट से समझा जा सकता है। आयुष्मान ने शादी की ख़बर पर आश्चर्य जताते हुए बधाई दी और ताना कसा था कि भागकर शादी की है, इसलिए बताया नहीं। बहरहाल, नेहा कोई पहली बॉलीवुड सेलेब्रिटी नहीं हैं, जिन्होंने गुपचुप शादी की हो।

Togetherness is bliss!

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

11 मई को अचानक ख़बर आयी कि हिमेश रेशमिया ने सोनिया कपूर से शादी कर ली, जिनके साथ वो पिछले काफ़ी अर्से से रिलेशनशिप में थे। बताया जाता है कि हिमेश ने अपने घर पर ही सोनिया से शादी की है। 2017 में उनका पूर्व पत्नी कोमल के साथ तलाक़ का केस ख़त्म हुआ था। हिमेश ने शाम को शादी की पहली तस्वीर भी शेयर की, जिसके साथ लिखा था- Togetherness is bliss यानि किसी का साथ मिलना वरदान है।

श्रिया सरन भी टॉप सीक्रेट वेडिंग्स की लिस्ट में शामिल हैं। श्रिया ने इसी साल 12 मार्च को मुंबई में अपने लोखंडवाला स्थित आवास पर आंद्रेई कोसचीव से शादी कर ली थी, जिसमें क़रीबी दोस्त, रिश्तेदार और परिवार के लोग ही शामिल हुए। आंद्रेई कोसचीव राष्ट्रीय स्तर के टेनिस खिलाड़ी हैं और मॉस्को में रेस्तरां की चेन हैं। शादी हिंदू रीति-रिवाज़ से हुई थी। श्रिया और आंद्रेई पिछले कई सालों से डेट कर रहे हैं, लेकिन वह कभी साथ में मीडिया के कैमरों में कैद नहीं हुए। शादी से पहले 11 मार्च को प्रीवेडिंग पार्टी भी हुई थी। श्रिया, 2015 की फ़िल्म दृश्यम में आख़िरी बार हिंदी सिनेमा के पर्दे पर नज़र आयी थीं, जिसमें वो अजय देवगन की पत्नी के रोल में थीं।

कुछ ऐसा ही वेडिंग सरप्राइज़ वत्सल सेठ और इशिता दत्ता ने पिछले साल दिया था। नवंबर के महीने में मुंबई के इस्कॉन मंदिर में सादे समारोह में वत्सल और इशिता ने शादी कर ली थी। वत्सल और इशिता की शादी की ख़बर ने इंडस्ट्री वालों को चौंका दिया था, क्योंकि दोनों के अफ़ेयर की किसी को कानों-कान ख़बर नहीं थी। इशिता फिरंगी में फ़ीमेल लीड रोल में नज़र आयी थीं, जो एक दिसंबर को रिलीज़ हुई। वत्सल और इशिता ने एक टीवी शो में साथ काम किया था। ख़बर है कि तभी से दोनों रिलेशनशिप में आये थे।

अगर बॉलीवुड में होने वाली गुपचुप शादियों की बात करें तो ऐसी ही शादी है जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचाल की। 2014 में इनकी शादी का पता न्यू ईयर विश से चला, जिसमें जॉन ने प्रिया और अपना नाम लिखा था। इससे पहले तक प्रिया के साथ उनकी रिलेशनशिप की ख़बर तो थी, मगर शादी का पता किसी को नहीं चला। जॉन ने ट्वीट किया था, ‘Wishing you and your loved ones a blessed 2014! May this year bring you love, good fortune and joy. Love, John and Priya Abraham.’

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की शादी भी एक सीक्रेट अफ़ेयर रही। आदि के साथ रानी ने इटली में शादी की थी, जिसका पता आदित्य चोपड़ा नाम के सोशल मीडिया एकाउंट से चला, जब उन्होंने फ़ेसबुक पर अपना स्टेटस बदलकर मैरीड लिखा। इसके कुछ देर बाद ही रानी का स्टेटमेंट आया था। अब दोनों की एक बेटी अदीरा है।

संजय दत्त की शादी का क़िस्सा भी कुछ इसी तरह का है। मान्यता के साथ संजय की तीसरी शादी गोवा में हुई थी और ये उनके फ़ैंस के लिए सरप्राइज़िंग रहा। संजय-मान्यता की शादी को दस साल हो चुके हैं। संजय की बायोपिक संजू में भी मान्यता का किरदार दिखाया जाएगा, जिसे दिया मिर्ज़ा निभा रही हैं, जबकि रणबीर कपूर संजय दत्त के रोल में हैं।

कुणाल कपूर ने अमिताभ बच्चन की भतीजी नैना बच्चन के साथ फरवरी 2015 में सेशेल्स में शादी की। कुणाल और नैना की शादी का भी किसी को अंदाज़ा नहीं था। कुणाल ने अपने अफ़ेयर को भी अंडररैप रखा था। इसलिए शादी की ख़बर ने चौंका दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.