Move to Jagran APP

कहीं रणबीर कपूर की पत्नी को लाड़ प्यार में बिगाड़ न दें नीतू कपूर- बेटी रिद्धिमा को सता रहा डर

ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपनी मां नीतू कपूर के बारे में बताया कि वो रणबीर कपूर की पत्नी के लिए किस तरह की सास साबित होंगी। रिद्धिमा ने कहा कि उनकी मां नीतू पूरी तरह से चिल्ड आउट हैं और रणबीर की पत्नी को लाड़-प्यार देंगी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 11 Jul 2021 09:33 AM (IST)Updated: Sun, 11 Jul 2021 09:33 AM (IST)
Image Source: Ranbir Kapoor Fan Page on Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने एक इंटरव्यू में अपनी मां नीतू कपूर के बारे में बताया कि वो रणबीर कपूर की पत्नी के लिए किस तरह की सास साबित होंगी। रिद्धिमा ने कहा कि उनकी मां नीतू 'पूरी तरह से चिल्ड आउट' हैं और रणबीर की पत्नी को लाड़-प्यार देंगी।

loksabha election banner

रिलेशनशिप में हैं आलिया-रणबीर 

फिलहाल रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में हैं। पिछले साल, रणबीर ने कहा था कि अगर कोरोना महामारी उनके जीवन को हिट नहीं करती तो उनकी शादी हो जाती। रणबीर-आलिया को अक्सर आउटिंग पर और एक-दूसरे के परिवार के साथ गेट-टुगेदर में देखा जाता है।

काफी कूल सास बनेंगी नीतू कपूर

याहू लाइफस्टाइल से बात करते हुए रिद्धिमा कपूर साहनी ने कहा कि नीतू कपूर अपनी बहू के साथ 'रानी जैसा' व्यवहार करेंगी। उन्होंने कहा, 'मां एक शानदार सास बनाएगी। पूरी तरह से कूल। वह अपनी बहू को सब कुछ देंगी और कुछ भी उम्मीद नहीं करेंगी। वह दखल देने वाली किस्म की सास नहीं होगी। वह अपने स्पेस को महत्व देती हैं, इसलिए वह बहू को भी अपना स्पेस देंगी।”

रिद्धिमा ने आगे कहा,'वह अपनी बहू को बिगाड़ देगी, उसपर प्यार की बौछार कर देंगी, उसे सारा सम्मान देगी और उसकी देखभाल करेगी ... उनके जीवन में हस्तक्षेप किए बिना। संक्षेप में, वह उसे एक रानी की तरह रखेंगी'

आलिया-नीतू में है खास बॉन्डिंग

बता दें कि नीतू कपूर आलिया भट्ट के साथ एक करीबी रिश्ता साझा करती है, और दोनों अक्सर एक-दूसरे के इंस्टाग्राम पोस्ट पर प्यार भरे कमेंट करते हैं। पिछले हफ्ते नीतू के 63वें जन्मदिन पर आलिया ने उन्हें विश करने के लिए एक प्यारी सी पोस्ट शेयर की। उनकी एक पुरानी तस्वीर साझा की, जिसमें रणबीर, रिद्धिमा और रिद्धिमा की बेटी समारा भी थीं।

पिछले साल, पत्रकार राजीव मसंद को दिए इंटरव्यू में रणबीर ने कहा था कि वह आलिया के साथ शादी के बंधन में बंध गए होंगे, यह कोविड -19 महामारी अगर नहीं आई होती हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.