Move to Jagran APP

नीतू कपूर ने 'बहूरानी' आलिया भट्ट को अनोखे अंदाज में बर्थडे किया विश, पोस्ट देख एक्ट्रेस भी हो जाएंगी इम्प्रेस

Neetu Kapoor Cute Birthday Wish For Daughter-In-Law Alia Bhatt ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस आलिया भट्ट 15 मार्च को अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। अभिनेत्री को विश करने के लिए उनकी सास नीतू कपूर ने एक क्यूट पोस्ट शेयर किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Wed, 15 Mar 2023 02:37 PM (IST)Updated: Wed, 15 Mar 2023 02:37 PM (IST)
Neetu Kapoor Cute Birthday Wish For Daughter-In-Law Alia Bhatt, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Neetu Kapoor Cute Birthday Wish For Daughter-In-Law Alia Bhatt: अभिनेत्री आलिया भट्ट आज यानी 15 मार्च को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस के लिए इस बार उनका जन्मदिन बेहद खास हैं, क्योंकि शादी और मां बनने के बाद ये उनका पहला बर्थडे है। इस बार उन्हें इस खास दिन पर बेटी राहा कपूर का भी साथ मिलेगा।

loksabha election banner

नीतू ने बहूरानी के लिए लिखा दिलचस्प पोस्ट

आलिया भट्ट के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए उनकी सास नीतू कपूर ने भी एक्ट्रेस को खास अंदाज में विश किया है। नीतू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में आलिया के लिए एक क्यूट बर्थडे पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में उन्होंने आलिया की तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन देते हुए लिखा, ''हैप्पी बर्थडे बहूरानी। आपके लिए ढेर सारा प्यार।''

रिद्धिमा कपूर ने आलू पर लुटाया प्यार

नीतू कपूर के अलावा आलिया भट्ट पर ननद रिद्धिमा कपूर ने भी प्यार लुटाया। उन्होंने आलिया को विश करते इंस्टाग्राम पर कहा, ''डार्लिंग आलू आपको जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां।''

बेस्ट फ्रेंड ने शेयर की शादी की फोटो

आलिया भट्ट की दोस्त और एक्ट्रेस आकांक्षा रंजन ने भी ने भी उनके लिए एक प्यार भरा बर्थडे पोस्ट शेयर किया। पोस्ट में उन्होंने आलिया के रिसेप्शन से एक अनदेखी तस्वीर साझा की।  

View this post on Instagram

A post shared by kanch 🫶 (@akansharanjankapoor)

आलिया रणबीर की शादी

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बीते साल 14 अप्रैल को मुंबई स्थित अपने घर वास्तु में शादी की थी। दोनों की वेडिंग सेरेमनी बेहद प्राइवेट रखी गई थी। शादी में सिर्फ 40-50 लोगों को इनवाइट किया गया था। हालांकि, आलिया और रणबीर ने रिसेप्शन में बॉलीवुड से अपने लगभग सभी दोस्तों को बुलाया था।

इन फिल्मों में नजर आएंगी आलिया

आलिया भट्ट जल्द रोमांटिक कॉमेडी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह के साथ दिखेंगी। इसके अलावा वो ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में गैल गैडोट और जेमी डॉर्नन के साथ भी नजर आने वाली हैं। आलिया, फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ भी पर्दे पर नजर आएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.