Move to Jagran APP

सालों बाद नीना गुप्ता ने बयां किया दर्द, ‘शादीशुदा मर्द से कभी प्यार मत करना मैंने ये दर्द झेला है’

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपनी बेबाकी की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। बेबाकी चाहें उनकी बातों में हो या रहन-सहन में किसी ना किसी वजह से नीना खबरों में आ ही जाती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 03 Mar 2020 12:13 PM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2020 12:20 PM (IST)
सालों बाद नीना गुप्ता ने बयां किया दर्द, ‘शादीशुदा मर्द से कभी प्यार मत करना मैंने ये दर्द झेला है’
सालों बाद नीना गुप्ता ने बयां किया दर्द, ‘शादीशुदा मर्द से कभी प्यार मत करना मैंने ये दर्द झेला है’

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपनी बेबाकी की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। बेबाकी चाहें उनकी बातों में हो या रहन-सहन में, किसी ना किसी वजह से नीना खबरों में आ ही जाती हैं। नीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अपनी तस्वीरों के साथ-साथ अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें भी वो सोशल मीडिया के जरिए ही अपने फैंस से शेयर करती हैं।

loksabha election banner

कुछ दिन पहले नीना ने अपने पिता को याद करते एक इमोशनल वीडियो शेयर किया था जो काफी वायरल हुआ था। अब उन्होंने अपनी लव लाइफ को लेकर एक वीडियो शेयर किया जिसकी काफी चर्चा की जा रही है। इस वीडियो में नीना न सिर्फ अपनी लव लाइफ के बारे में बता रही हैं, बल्कि औरतों को सलाह भी दे रही हैं कि ‘कभी भी किसी शादीशुदा मर्द से प्यार मत करना’।

वीडियो में नीना कहती हैं ‘मैं आपको कुछ ऐसे डायलॉग सुनाऊंगी जो आपने बहुत बार सुन रखे होंगे... उसने मुझसे कहा कि वो अपनी पत्नी को पसंद नहीं करता और लंबे वक्त से दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा, वो शादीशुदा मर्द है, लेकिन आपको उससे प्यार हो जाएगा। फिर आप उससे कहते हैं कि अगर कुछ ठीक नहीं चल रहा तो दोनों अलग क्यों नही हो जाते? वो आपको जवाब देगा कि नहीं बच्चों को देखना पड़ता है और भी कई चीजें है, लेकिन हम साथ आ जाते हैं और देखते हैं आगे क्या होगा।

‘इतना सुनकर आपको उससे उम्मीद हो जाती है, शुरू-शुरू में सब अच्छा चलता है आप उसके साथ छुट्टियों पर भी जाना चाहते हैं। आप उसके साथ और वक्त बिताने के लिए उसपर दबाव डालते हैं, और फिर शादी करना चाहते हैं। आप दबाव डालते हैं कि वो अपनी पत्नी को तलाक दे दे और वो आपको उम्मीद देता रहता है, लेकिन चीज़े इतनी उलझ जाती हैं कि वो तंग आ जाता है और आपसे शादी करने के लिए मना कर देता है। इसके बाद आप फ्रस्टेटेड हो जाते हैं परेशान रहते हैं, इसलिए सच कहूं तो शादीशुदा मर्द से कभी प्यार मत करना, मैं ये कर चुकी हूं और बहुत झेल चुकी हूं इसलिए ये सलाह दे रही हूं’।

 

View this post on Instagram

#sachkahoontoe

A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.