नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म और टेलीविजन की जानी मानी एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। साथ ही ट्रोलर्स को जवाब देकर भी नीना गुप्ता ने सुर्खियां बटोरी हैं। इसी बीच नीना गुप्ता ने एक बार फिर फिल्म 'सांड की आंख' की कास्ट को लेकर सवाल उठाए हैं, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में आ गई हैं। नीना गुप्ता ने एक इंटरव्यू में 'सांड की आंख' को लेकर खुलासे किए हैं।

नीना गुप्ता ने इंटरव्यू में कहा है कि फिल्म मेकर अनुराग कश्यप फिल्म के लिए उन्हें कास्ट करना चाहते थे, लेकिन फाइनेंसर्स किसी यंग एक्टर्स को कास्ट करना चाहते थे। एक्ट्रेस ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री एक बिजनेस है, जिसमें आप बेचते हो और आपको फिल्म में लिया जाएगा। नीना गुप्ता ने बताया कि जब अनुराग कश्यप ने फिल्म का ऐलान किया था तो उन्हें बुलाया गया और कहा गया कि वो यह रोल कर सकती हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Ye hai Bombay meri jaan

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

नीना गुप्ता के अनुसार, अनुराग कश्यप किसी बड़ी एक्ट्रेस को इसके लिए कास्ट करना चाहते थे, लेकिन फाइनेंसर्स ने यंग एक्टर्स के लिए दबाव डाला। इसके बाद तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर को फिल्म में कास्ट किया गया। फिल्म रिलीज के दौरान भी नीना गुप्ता ने सवाल उठाए थे और ट्वीट कर कहा था- 'हमारी उम्र के रोल तो हमें करने दो।' इसके बाद भी सोशल मीडिया पर फिल्म कास्ट को लेकर बहस खड़ी हो गई थी।

साथ ही नीना गुप्ता ने कहा कि उन्होंने कम उम्र में भी बड़ी उम्र की औरतों के किरदार निभाए थे और वो अभी उनसे छोटे किरदार के रोल निभा रही हैं। साथ ही उनका कहना है कि कई रोल यंग एक्टर्स के लिए है, जबकि कुछ रोल ओल्डर एक्टर्स के लिए है।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस